इस साल के अंत तक खरीद लें ये कार, कम्पनियां दे रही है भारी डिस्काउंट

Views : 4565  |  0 minutes read
car
अगर आप इस न्यू इयर पर कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो ये बिलकुल सही मौका है। क्योंकि साल 2019 में लगभग सभी कार कम्पनियां अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही हैं। खबरों के अनुसार कारों की कीमतों में 50 हजार रुपए तक का इजाफा हो सकता है। ऐसे में ये कम्पनियां साल के आखिरी महीने में ग्राहकों को ईयर एंड डिस्काउंट के साथ लुभाने की कोशिश कर रही हैं। ऑटो कंपनियां आमतौर पर साल खत्म होने से पहले पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए अपने मॉडल्स पर डिस्काउंट देती हैं।
आइए जानते हैं आपको किस कार पर कितना डिस्काउंट मिलेगा : 

Hyundai Tucson :

tucson
हुंडई टूसों का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एडोंवर, इसुजु एयू-एक्स और होंडा सीआरवी जैसी गाड़ियों से होता है। हुंडई अपनी इस पॉवरफुल एसयूवी पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी Hyundai Tucson की खरीद पर फ्री इंश्योरेंस और 30000 रुपये का स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है। इस इंश्योरेंस में 2 साल का अतिरिक्त थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी शामिल है।

Hyundai Grand i10 :

Grand-i10
जब से मारुति ने अपनी स्विफ्ट का नया अवतार बाजार में लॉन्च किया है, तभी से Grand i10 की बिक्री पर काफी असर पड़ा है। ऐसे में हुंडई अपनी गुड लुकिंग कार Grand i10 पर 85 हजार रुपए का तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। दिसंबर डिलाइट ऑफर के तहत Grand i10 को 5.99 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट दिसंबर 31 दिसंबर तक वैलिड है।

Honda BR-V :

honda-br-v
होंडा कंपनी अपनी इस बेहतरीन एमयूवी पर एक लाख रुपए तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी ऑफर के साथ विदेश की ट्रिप जीतने का भी मौका दे रही है। बता दें कि बीआर-वी होंडा कि सेवन सिटर कार है और इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन ग्राहकों को मिलता है। इसका टॉप वैरिएंट 13 लाख 80 हजार रुपए का है।

Mahindra Scorpio :

mahindra_scorpio
महिन्द्रा कंपनी अपनी पॉपुलर स्कार्पियो पर 85 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। महिन्द्रा ने हाल ही में महिन्द्रा मराजो और एल्टुरस जी4 भी लॉन्च किया है। आपको बता दें कि मराजो को हाल ही में क्रेश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली है।

Maruti Wagon R :

wagon r
इस सेगमेंट में कई कारें लॉन्च होने के बाद इसकी सेल में काफी कमी आई है, लेकिन फिर भी खरीदारों में इसकी काफी डिमांड है। कंपनी वैगन-आर पर 80 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। वहीं खबरें यह भी हैं कि कंपनी अपनी इस ब्लू आई बेबी कार का नया मॉडल भी लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी के ऑफर में कैश बैनिफिट के साथ एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

Toyota Yaris :

yaris
टोयोटा यारिस को बाजार में इतनी सफलता नहीं मिल पाई, जितनी उम्मीद की जा रही थी। ऐसे में कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए एक लाख रुपए तक के ऑफर दे रही है। कपंनी ने बकायदा इसके लिए ‘रिमेम्बर दिसंबर’ के नाम से कैंपेन भी लॉन्च किया है। यारिस को बाजार में पहले से मौजूद होंडा सिटी और मारुति सियाज से कड़ी टक्कर मिल रही है।
COMMENT