वीडियो: रवि शास्त्री ने मैच के बाद गावस्कर से जो कहा उसे सुनने के लिए शैतानी दिमाग चाहिए

Views : 2086  |  0 minutes read

पूर्व कमेंटटेटर और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को भारत की आॅस्ट्रेलिया पर मिली जीत को आसान नहीं बताया। नाखुन चबा देने पर मजबूर कर देने वाले इस मैच का विवरण जो उन्होनें अपने स्टाइल में दिया उसपर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। मैच के बाद कोच शास्त्री अपने साथी रहे सुनील गावस्कर से लाइव शो के दौरान हिंदी में बात कर रहे थे जहां उन्होनें इस मैच को लेकर ड्रेसिंग रूम ।

इस टिप्पणी को सुनने के बाद स्टूडियों में मौजूद सुनील गावस्कर की हंसी नहीं रूकी और शास्त्री को भी अंदाजा नहीं होगा कि वो सब उन्होनें लाइव बोल डाला है। गावस्कर ने शास्त्री की बात को स्टूडियो में मौजूद इंग्लिश कमेंटटेटर्स के सामने ट्रांसलेट करना भी उचित नहीं समझा।

दरअसल शास्त्री कहना चाहते थे कि एडिलेड टेस्ट में आॅस्ट्रेलिया को हराना आसान नहीं दिख रहा था। जिस तरह से आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे उन्हें देखकर शास्त्री को डर लग रहा था कि कहीं ये मैच उनके हाथ से ना निकल जाए। शास्त्री की ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग खूब चटकारे ले रहे हैं। वीडियो देखने से पहले कान में हैडफोन्स या ईयरपीस जरूर डाल लें।

COMMENT