हार्दिक पांड्या ने जिस नताशा स्तांकोविक से सगाई की वह कौन हैं?

Views : 2690  |  4 minutes read
Hardik-Pandya-and-Natasa

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के फैंस के लिए नया साल खुशियां लेकर आया है। नए साल 2020 की शुरुआत के पहले दिन बुधवार को पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्तांकोविक के साथ सगाई कर ली। पांड्या ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ कई तस्वीरें साझा करते हुए रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा, ‘मैं तेरा.. तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान।’ इनमें से एक फोटो में हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर नताशा स्तांकोविक के साथ सगाई की रिंग वाली फोटो में नज़र आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में यह कपल समुद्र के किनारे बैठा है।

Hardik-Pandya-and-Natasa

क्रूज पर नताशा को रिंग के साथ किया प्रपोज

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या एक अन्य रोमांटिक वीडियो में क्रूज पर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्तांकोविक को रिंग के साथ प्रपोज करते दिख रहे हैं और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले पांड्या ने मंगलवार देर रात इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था, ‘नए साल की शुरुआत पटाखा (आतिशबाजी) के साथ।’ इस फोटो में हार्दिक पांड्या ने नताशा का हाथ पकड़ा हुआ था और पोस्ट में दिल का इमोजी भी बनाया।

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

कौन हैं हार्दिक की मंगेतर नताशा स्तांकोविक?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नताशा स्तांकोविक एक सर्बियाई मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर हैं। उनका जन्म ईस्टर्न सर्बिया के पोज़हरेवाक शहर में 4 मार्च 1992 को हुआ। 27 वर्षीय नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2013 में रिलीज प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ से किया। उन्होंने इस फिल्म के एक गाने ‘अइयो जी’ में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में आईटम सॉन्ग और स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आ चुकी है। नताशा ने तमिल और कन्नड़ फिल्मों के गानों के लिए भी काम किया है।

स्पेशल: कभी वेटर का काम किया करते थे पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल

नताशा स्तांकोविक साल साल 2014 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस-8’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थी। वह पिछले साल यानि वर्ष 2019 में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-9’ में भी दिखीं। इसके अलावा उन्होंने रैपर बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ और गिप्पी ग्रेवाल के पंजाबी गाने ‘नइ छड्ड दा’ में भी काम किया। साल 2018 में रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘ज़ीरो’ में नताशा ने कैमियो रोल प्ले किया था।

Hardik-Pandya-and-Natasa-
करीब 6 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे दोनों

गौरतलब है कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अफ़ेयर की खबरें अगस्त 2019 से ही सोशल मीडिया पर चल रही थीं। दोनों कई मौकों पर एक साथ नज़र भी आ चुके थे। डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-9’ के दौरान नताशा के लिए पांड्या ने वोट भी मांगे थे। मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार, पांड्या ने नताशा को अपने परिवार से मिलवा दिया था। दोनों पिछले करीब छह माह से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब हार्दिक पांड्या ने उन्हें अपनी जीवन साथी बनाने का फ़ैसला कर लिया है।

 

COMMENT