वरुण धवन स्टारर ‘मिस्टर लेले’ का फर्स्ट लुक जारी, जानें कब रिलीज़ होगी फ़िल्म

Views : 1927  |  4 minutes read
Varun-Dhawan

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। इसके निर्माताओं ने सोमवार को फ़िल्म से वरुण धवन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी आधिकारिक पुष्टि की। पोस्टर हास्यजनक होने के साथ ही सेक्सी भी लग रहा है। फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ के फर्स्ट पोस्टर में वरुण धवन लगभग नेक्ड दिख रहे हैं।

वैसे एक्टर किसी भी सीन में दिख सकते हैं, लेकिन वरुण को पोस्टर में अंडरगारमेंट में देखना काफ़ी फ़नी लग रहा है। इस पोस्टर में वरुण धवन नंगे पैर, दांए हाथ में बंदूक और बाएं हाथ में घड़ी पहने ड़रे-सहमे से हवा में अपने हाथ उठाते दिख रहे हैं। पोस्टर में वरुण अपने हार्ड-रॉक एब्स और शोल्डर मसल्स को भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। बता दें, फिल्म में वरुण के किरदार का सरनेम ‘लेले’ है, इसलिए फिल्म का टाइटल ‘मिस्टर लेले’ रखा गया है।

Varun-Dhawan

जाह्नवी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखेंगी

फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। ​इस फ़िल्म की घोषणा के वक़्त कियारा आडवाणी को लीड रोल के लिए फाइनल किया गया था, लेकिन उनके पास डेट्स की कमी के कारण बाद में जाह्नवी कपूर को कास्ट किया गया। जाह्नवी को हाल में ही फ़िल्म की कहानी सुनाई गई थीं। इसके बाद उन्होंने फ़िल्म के लिए अपनी हामी भर दी।

शशांक करेंगे डायरेक्शन, धर्मा प्रोडक्शंस बनाएगा फ़िल्म

फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले होगा। इसके प्रोड्यूसर करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खैतान हैं। फ़िल्म का निर्देशन डायरेक्टर शशांक खैतान करने जा रहे हैं। शशांक और करण जौहर फिल्म का पोस्टर 8-10 दिन पहले ही लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन नागरिकता संसोधन कानून और पिछले 10 दिनों से जेएनयू हिंसा के बाद देश के बदले माहौल की वजह से फिल्म का पोस्टर अब रिलीज़ किया गया है। फिल्म की शूटिंग फ़रवरी के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी। यह कॉमेडी फिल्म अगले साल यानि 1 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होगी।

Read More: खुफिया एजेंसी ‘रॉ’ के पहले चीफ पर बन रही है फिल्म, यह प्रोड्यूसर लगाएगा पैसा

जल्द ही इन फ़िल्मों में नज़र आएंगे वरुण धवन

वरुण धवन इनदिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इसके बाद 2020 में उनकी दूसरी फिल्म ‘कुली नंबर-1’ रिलीज़ होगी। फ़िल्म को उनके पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है और हाल में इसकी शूटिंग पूरी हुई है। वरुण को वर्ष 1971 के भारत-पाक युद्ध के परमवीर चक्र विजेता शहीद सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक के लिए भी कास्ट किया गया है। इस बायोपिक का निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे, उनके साथ वरुण धवन फ़िल्म ‘बदलापुर’ में काम कर चुके हैं।

 

COMMENT