यह रेस्टोरेंट फ्री में खिला रहा है पिज्जा, बस पूरी करनी होगी ये नामुमकिन सी शर्त !

Views : 1555  |  0 minutes read

अगर आपको पता चले कि एक ऐसी जगह है जहां फ्री में दबाकर पिज्जा खाने मिल रहा है तो शर्तिया आप अपने सारे काम छोड़कर शनिवार का अड्डा वहीं लगाएंगे। अगर ऐसा है तो ये खबर आपके बहुत काम की है। जी हां, कैलिफोर्निया में एक रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों को मुफ्त पिज्जा खिला रहा है।

अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे रेस्टोरेंट की क्या शर्त है।

रेस्टोरेंट का कहना है कि अगर ग्राहक यहां कोई भी फास्ट फूड खाने के दौरान अपना फोन लॉकर में बंद कर रखने के लिए सहमत हो जाता है तो वो “टॉक टू ईच अदर डिस्काउंट” स्पेशल ऑफर में फ्री पिज्जा खा सकता है।

कंपनी ने आगे अपने ऑफर के बारे में बताते हुए कहा कि जब कम से कम चार लोगों का कोई ग्रुप रेस्टोरेंट में फास्ट-फूड खाने के लिए आता है तो यहां उनके पास अपने स्मार्टफोन को एक लॉकर में बंद करने का विकल्प होता है। यदि वो ग्रुप ऐसा करता है तो वो एक पिज्जा फ्री में घर ले जा सकता है या फिर अगली बार जब वे आएं तो फ्री में खा सकते हैं।

फ्री पिज्जा खिलाने का आईडिया कहां से आया ?

रेस्टोरेंट ने अपने इस ऑफर को फेसबुक के जरिए लोगों तक पहुंचाया जिसका उद्देश्य था कि रेस्टोरेंट में आने के दौरान लोग फोन पर लगे रहने के बजाय आपस में अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ बातें करें।

कैसे मिलेगा आपको फ्री पिज्जा ?

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कम से कम 4 लोगों के ग्रुप में रेस्टोरेंट में जाना होगा जहां जाते ही स्टाफ आपके फोन चैक करेगा। सभी के पास स्मार्टफोन होना जरूरी है। इसके बाद वह आपके फोन लॉकर में बंद कर देगा। रेस्टोरेंट ने बताया कि अब तक उन्होंने 40 से 50 पिज्जा फ्री में दे दिए हैं।

स्मार्टफोन और हम !

वैसे देखा जाए तो इस रेस्टोरेंट की पहल को जितनी सराहना मिले उतनी कम है, जिस तरह हम सांस लेने के बराबर स्मार्टफोन के आदी हुए जा रहे हैं या हो गए हैं वो हमारे बातचीत के खुशनुमा माहौल को बिगाड़ने के लिए काफी है।

चाहें हम सुबह हल्के होने जा रहे हों या नहाने का टाइम हों….या फिर हम खाना खा रहे हों या नींद आ रही हो, फोन हमारे हाथों में और आंखें स्क्रीन पर रहती है।

अगर ऐसे ऑफर से हम 1 घंटा भी फोन से दूर रहें तो यह हमारे लिए बेहद फायदेमंद होगा। अगर कंपनी आपको 1 घंटे फोन से दूर रखने की कोशिश में कामयाब होती है तो आपको फ्री पिज्जा की जगह सामने से पैसे देकर आना चाहिए।

COMMENT