Trailer out : विवादों को पीछे छोड़ रिलीज़ हुआ केदारनाथ का ट्रेलर, दिखा त्रासदी का ऐसा रूप

Views : 4307  |  0 minutes read
kedarnath trailer

बॉलीवुड में जल्द ही बहुत से स्टारकिड्स एंट्री करने वाले हैं। इस साल श्रीदेवी की बेटी जाह्वनी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज़ हुई थी। वहीं अब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में उनकी पहली फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर सामने आया है। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं।

sara ali khan's debut film
sara ali khan’s debut film

ये फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसकी कहानी साल 2013 में आई उत्तराखंड त्रासदी के इर्द—गिर्द घूमती है। इसका ट्रेलर भी काफी दमदार है, जिसमें प्यार, आस्था, रोमांस, बगावत, तबाही जैसे कई पहलू देखने को मिल रहे हैं। सुशांत इस फ‍िल्‍म में एक प‍िट्ठू की भूमिका में नज़र आएंगे, जो कि पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाते हैं।

kedarnath trailer
kedarnath trailer

लगभग तीन मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सुशांत और सारा एक दूसरे से मिलते हैं और फिर दोनेां को प्यार होता है। मगर अलग धर्म से होने के चलते उनके प्यार को मंजूरी नहीं मिलती है। इसके बाद शुरू होता है बाढ़ का खतरनाक मंजर, जब पूरे उत्तराखंड में तबाही का माहौल बन जाता है। ऐसे में ये प्यार खुदको किस तरह बचाएगा, ये फिल्म देखने पर पता चलेगा।

7 दिसंबर को र‍िलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर के किया है। वहीं रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि सारा ने सबसे पहले ये ही फ‍िल्‍म साइन की थी लेकिन मेकर्स के बीच पैदा हुए विवाद के चलते उन्होने करण जौहर और रोहित शेट्टी की फ‍िल्‍म सिंबा साइन कर ली थी। सिंबा का ट्रेलर भी अगले महीने रिलीज़ होने वाला है।

COMMENT