पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण से टीएमसी के विधायक तमोनाश घोष की हुई मौत

Views : 958  |  3 minutes read
TMC-MLA-Tamonash-Ghosh

देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ​का आम लोगों के साथ ही अब राजनेता भी शिकार हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के विधायक तमोनाश घोष की कोरोना संक्रमण से बुधवार को मौत हो गई। 60 वर्षीय घोष मई महीने में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। राज्य की राजधानी कोलकाता के एक अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। वह टीएमसी से पिछले 35 सालों से जुड़े हुए थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

ममता बनर्जी ने पार्टी एमएलए की मौत पर जताया दुख

सीएम ममता बनर्जी ने पार्टी विधायक तमोनाश घोष की मौत पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बहुत दुखद, फल्टा से तीन बार विधायक रहे और वर्ष 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष रहे तमोनाश घोष नहीं रहे। वो हमारे साथ 35 सालों से जुड़े हुए थे और पार्टी और लोगों के प्रति समर्पित रहे। अपने सामाजिक कार्य से उन्होंने बहुत योगदान दिया।’ मुख्यमंत्री बनर्जी ने एक दूसरे ट्वीट में उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करके हुए लिखा, ‘उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है। मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं।’

देश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 16 हजार मामले सामने आए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिण 24 परगना जिले के फल्टा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के विधायक तमोनाश घोष को कोरोनो पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजधानी कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले से हृदय और गुर्दे से संबंधित कई बीमारियां थी।

Read More: पंतजलि की कोरोना दवा के प्रचार पर सरकार ने लगाई रोक, ट्रायल के रिकॉर्ड मंगवाए

वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 15,968 नए मामले सामने आए हैं और 465 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4,56,183 हो गई है। भारत में कोरोना से अब तक 14,476 लोगों की मौत हो चुकी है।

COMMENT