ये है बाजीराव और मस्तानी की असली लव स्टोर, दांत में फंसे केंकड़े ने बना दी महफिल

Views : 3827  |  0 minutes read
deepika-padukone-ranveer-singh

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं। लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी दीपिका ने पिछले साल नवंबर में कई दिल तोड़े, जब उन्होंने अपने बीजीराव रणवीर सिंह से शादी की। आज वो अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। खास बात यह है कि शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण का पहला जन्मदिन है। ऐसे में रणवीर और दीपिका दोनों के लिए आज का ये दिन बेहद खास है।

रणवीर और दीपिका पिछले 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, मगर दोनों ने ही कभी इसके बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा। हालांकि अक्सर दोनों को साथ में टाइम बिताते देखा जाता था। मगर इनके रिश्ते का सबूत फैंस को तब मिला जब दोनों ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया। इनकी शादी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुईं, जिसमें दोनों बेहद खुबसूरत और खुश नज़र आ रहे थे।

dipika padukone ranveer singh

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत शाहरूख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी। दीपिका की लाइफ में वैसे तो बहुत से लड़के आए, मगर एक्टर रणबीर कपूर के साथ उनका रिलेशन काफी चर्चा में रहा। उनसे ब्रेकअप के बाद दीपिका काफी इमोशनल दौर से गुजरीं और फिर उनका हाथ थामा रणवीर सिंह ने। वो उन दिनों अपने कॅरियर के शुरूआती दौर में थे, जबकि दीपिका कई फिल्में कर चुकी थीं।

इन दोनों ने अपना रिलेशन सबसे छुपा कर रखा था। ऐसे में बहुत से लोग नहीं जानते कि दीपिका और रणवीर के प्यार की शुरूआत किस तरह हुई थी और उन्हें रणवीर की किस बात ने इम्प्रेस किया? शादी के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि उनकी और रणवीर की पहली मुलाकात कहां हुई थी? इस पर दीपिका ने कहा कि वे दोनों पहली बार सिंगापुर में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिले थे।

dipika padukone ranveer singh

दीपिका ने बताया कि उस अवॉर्ड फंक्शन के बाद एक दिन मैं यशराज स्टूडियो में शूटिंग कर रही थी, तब रणवीर भी वहां पहुंचे थे और वो मेरे साथ फ्लर्ट करने लगे। उस समय वे किसी और को डेट कर रहे थे, इसके बावजूद भी वह मेरे साथ फ्लर्ट किए जा रहे थे। मैंने कहा कि तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो तो रणवीर ने कहा कि बिलकुल नहीं। तब मैंने काफी ज़ोर देकर कहा था कि You are flirting with me.

दीपिका ने आगे कहा कि उसके बाद हम संजय लीला भंसाली के घर पर ‘रामलीला’ फिल्म के दौरान मिले थे। दरअसल हमें भंसाली जी ने लंच के लिए बुलाया था। जब हम खाना खा रहे थे, तो मेरे दांत में खाने का एक टुकड़ा फंस गया था। तब रणवीर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि तुम्हारे दांत में केकड़ा फंसा हुआ है, तो मैंने कहा, ‘तो निकाल दो इसे।’ ये ऐसा वक्त था जब मुझे रणवीर बहुत स्पेशल लगे।’

ऐसे ही कुछ लम्हे साथ में बिताने के बाद रणवीर और दीपिका को एहसास हो चुका था कि वो एक—दूसरे के लिए ही बने हैं। चलिए भले ही लाखों दिल टूटे, मगर उस केकड़े के चलते ये दो दिल तो हमेशा के लिए जुड़ गए। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। वहीं रणवीर सिंह भी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक करने जा रहे हैं।

COMMENT