साल 2020 की शुरुआत में इन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर होगा महासंग्राम

Views : 933  |  0 minutes read

साल 2020 में आने वाली बॉलीवुड फिल्मों ने पहले से ही दर्शकों के बीच खासी दिलचस्पी बढ़ाई हुई है। एक तरफ जहां पूरी दुनिया नए दशक के पहले साल यानि 2020 का स्वागत करेगी वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक नए अंदाज में 2020 का वेलकम करेगा। नए साल की शुरुआत में दर्शक अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, प्रभुदेवा जैसे दिग्गज सितारों की फिल्मों का लुत्फ तो उठाएगें। ये फिल्में अपने यूनिक कॉन्सेप्ट के दम पर साल की शुरुआत को शानदार बनाने वाले हैं। साल की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर बड़े स्टार्स की फिल्में क्लैश होने जा रही हैं।

साल के पहले महीने जनवरी में कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें स्ट्रीट डांसर, तानाजी, छपाक, पंगा जैसीबहुप्रतीक्षित फ़िल्में हैं। यहाँ उन फ़िल्मों की पूरी सूची दी गई है जो रिलीज़ होने वाली हैं.

दीपिका की छपाक और अजय की तानाजी

एक लंबे ब्रेक के बाद दीपिका पादुकोण सिने पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ से कमबैक कर रही हैं। जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिदंगी की कहानी को चित्रित करेगी। वहीं इसी दिन अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म ‘तानाजी: अनसंग वॉरियर’ रिलीज होगी। जो एक सच्ची घटना पर आधारित पीरियड ड्रामा फिल्म है। यह मुगल और मराठाओं के बीच 1670 में हुए सिंहगढ़ के युध्द पर आधारित है। फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सीधी टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ से होगी जो इसी दिन रिलीज होने जा रही है। दोनों ही फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसे नए अंदाज में दर्शकों के बीच परोसा जाएगा। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

श्रध्दा-वरुण की स्ट्रीट डांसर और कंगना की पंगा

अपकमिंग डांस फिल्म और एबीसीडी 2 की सीक्वेल फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में एक बार फिर पर्दे पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में नोरा फतेही और प्रभु देवा भी अहम किरदार में हैं। फिल्म पूरी तरह से डांस पर आधारित है। इस फिल्म की सीधी टक्कर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ से होगी। फिल्म में जस्सी गिल, ऋचा चड्डा स्टारर जैसे स्टार्स से सजी है। फिल्म पंगा एक कबड्डी खिलाड़ी, जया निगम के जीवन को बयां करेगी। दोनों ही फिल्में 24 जनवरी को रिलीज होगी।

ये देखना अब वाकई दिलचस्प होगा कि किस स्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस की रेस में आगे निकलती है।

COMMENT