टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने प्रेग्नेंसी के बाद घटाया 26 किलो वजन, लगने लगी बेहद हॉट

Views : 3793  |  0 minutes read

टेनिस की दुनिया में अद्वितीय कीर्तिमान रचने वाली खिलाड़ी सानिया मिर्जा खेल के मैदान में वापसी की तैयारियां कर रही है। दरअसल सानिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट प्रेग्नेंसी जर्नी के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। अपनी फिटनेस वीडियो को लेकर सानिया सोशल मीडिया पर जबरदस्त छाई हुई हैं। इन वीडियो में टेनिस खिलाड़ी जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए सानिया ने बताया है कि उन्होंने जिम में वर्कआउट से करीब 26 किलो वजन घटाया है। जिसका पूरा श्रेय सानिया ने डेडिकेशन, कड़ी मेहनत और अनुशासन को दिया है।

गौरतलब है कि सानिया ने पिछले साल ही बेटे इजहान को जन्म दिया है। प्रेग्नेंसी के दौरान सानिया का करीब 23 किलो वजन बढ़ गया था। जिसे कम करने के लिए सानिया पिछले 4 महीनों से घंटो जिम में पसीने बहा रही हैं। सानिया ने करीब 26 किलो वजन घटा लिया है।

देश की मांओ के लिए सानिया का संदेश

सानिया ने बताया कि उन्हें कई मांओ ने सवाल किए कि प्रेग्नेंसी के बाद उन्होने कैसे वजन घटाया। सानिया हर रोज इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए इन सवालों का जवाब देंगी। सानिया ने बताया कि मैं इस तरह के मैसेज पढ़ती रहती हूं जिसमें महिलाएं पोस्ट प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चिंतित रहती है। जिंदगी को सामान्य करने के लिए उन्हें कोई मोटिवेशन नहीं मिलता है। सानिया अपने वीडियो के जरिए देश की तमाम मांओ से ये कहना चाहती हैं कि ऐसा वे कर सकती है तो बाकी क्यूं नहीं। इसके लिए सभी को एक या दो घंटे खुद के लिए निकालें।

जल्द कर सकती हैं टेनिस कोर्ट में वापसी

लगता है सानिया को टेनिस कोर्ट में देखने के लिए फैंस को अब लंबा इंतजार नहीं करना होगा। कोर्ट में वापसी के लिए सानिया जी जान से मेहनत कर रही है। ताकि प्रेग्नेंसी के बाद वे टेनिस कोर्ट में फिट नजर आएं। खबरों की मानें तो सामने आ रहा है कि सानिया अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक से कमबैक कर सकती हैं।

देखें सानिया मिर्जा का वर्कआउट वीडियो…

 

COMMENT