‘शूटर दादी’ के बाद अब मिताली राज का रोल प्ले करेंगी तापसी पन्नू

Views : 2135  |  0 minutes read
Taapsee-Pannu-and-Mithali-Raj

भारतीय म​हिला क्रिकेट टीम की वनडे में कप्तान मिताली राज आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मिताली के जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को उनकी बायोपिक का ऐलान किया गया। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बतौर लीड मिताली राज का रोल प्ले करती दिखेंगी। तापसी के पास इस समय कई बढ़िया फिल्मों के ऑफर्स हैं। तापसी फिलहाल अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में काम का रही हैं। वहीं, उनकी झोली में दो स्पोर्ट्स बायोपिक भी हैं। तापसी गुजरात की एथलिट रश्मि की बायोपिक में काम कर रही हैं। इसके अलावा अब वे दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज की ज़िंदगी को भी रूपहले पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं।

तापसी पन्नू को स्पोर्ट्स से है बेहद प्यार

फिल्म क्रिटिक्स एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मंगलवार को एक ट्वीट कर बताया है कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में काम करने जा रही हैं। तरण आदर्श ने अपनी पोस्ट में मिताली राज, तापसी पन्नू और डायरेक्टर राहुल ढोलकिया की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये ऑफिशियल हो गया है कि तापसी पन्नू, लीजेंड मिताली राज की बायोपिक में काम करेंगी।

तरण की उनकी जानकारी के अनुसार, मिताली की बायोपिक का नाम ‘शाबाश मिठू’ होगा। इस बायोपिक का निर्देशन राहुल ढोलकिया करेंगे और वायकॉम18 स्टूडियोज प्रोड्यूस इसे प्रोड्यूस कर रहा है। बता दें कि तापसी पन्नू को बचपन से ही खेलों से ख़ासा लगाव रहा है। वे स्पोर्ट्स लव दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। तापसी इससे पहले दिलजीत दोसांझ के साथ हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की ज़िंदगी पर आधारित स्पोर्ट बायोपिक ‘सूरमा’ में काम कर चुकी है।

Read More: वनडे में 6 हजार से ज्यादा रन बनाने वाली एकमात्र महिला क्रिकेटर हैं मिताली राज

तापसी ने मिताली के साथ सेलिब्रेट किया उनका बर्थडे

मिताली राज के जन्मदिन पर आज तापसी पन्नू ने उनके साथ उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया और केट काटते हुए कई फोटो पोज दिए। सोशल मीडिया पर मिताली के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कप्तान मिताली राज। आपने हम सभी को बहुत कुछ सिखाया है और ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपके इस सफ़र को पर्दे पर दिखाने को मिल रहा है। उन्होंने आगे लिखा, आपके जन्मदिन पर मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या गिफ्ट दूं, लेकिन मैं वादा करती हूं कि अपना पूरी जी-जान लगाकर कोशिश करूंगी और और आपको प्राउड फील कराऊंगी।’

COMMENT