इन विमानों में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप, यात्रियों को किया क्वारंटीन

Views : 3126  |  3 minutes read

देश में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ रहा है और करीब 2 महीने बाद शुरू ​की गई विमान उड़ानों में भी अब कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के मामले सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है और यात्रियों व क्रू मेंबर्स को क्वारंटीन कर दिया गया है। जानिये क्या है पूरा मामला-

एयर इंंडिया व इंडिगो की फ्लाइट में मिले मरीज

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 25 मई को चेन्नई से कोयंबटूर की इंडिगो फ्लाइट में एक यात्री के कोरोना सं​क्रमित मिलने का मामला सामने आया है। इसी प्रकार दिल्ली से लुधियाना की ​एयर इंडिया की फ्लाइट में भी एक पॉजिटिव मरीज के सफर करने का मामला भी सामने आया है। इस खबर के बाद सभी यात्रियों व क्रू मेंबर्स को क्वारंटीन कर दिया गया है।

इंडिगो का आया यह बयान

जानकारी के मुताबिक इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा है कि 25 मई शाम को 6 ई 381 से चेन्नई से कोयंबटूर तक विमान यात्रा करने वाला एक यात्री कोरोना पॉजिटिव मिला है और इस मामले की पुष्टि कोयंबटूर हवाईअड्डे के चिकित्सक ने की है और इस मरीज को कोयंबटूर के ईएसआई स्टेट मेडिकल फैसिलिटी में क्वारंटीन कर दिया गया है। हालांकि इंडिगो का यह भी कहना है कि संक्रमित व्यक्ति ने बाकी अन्य यात्रियाें की तरह मास्क, फेस शील्ड, दस्ताने पहन रखे थे और आसपास भी काेई नहीं बैठा था। इससे संक्रमण फैलने की संभावना कम है।

COMMENT