वर्किंग कमेटी की बैठक में बोलीं सोनिया, लॉकडाउन जरूरी लेकिन गलत तरीके से हुआ

Views : 895  |  3 minutes read

देश में कोरोना संकट व लॉक डाउन के कारण गुरूवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ली। इस बैठक में सोनिया ने कांग्रेस शासित राज्यों में कोरोना से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया वहीं मोदी सरकार पर निशाना भी साधा और कहा कि यह लॉक डाउन जरूरी था लेकिन गलत तरीके से लागू किया गया।

मजदूरों व अन्य लोगों की परेशानी पर सोनिया ने जताई चिंता

बैठक में सोनिया गांधी ने कहा कि देश में ऐसी ​परिस्थिति में लॉकडाउन जरूरी था लेकिन इसको बगैर तैया​री किए ही लागू कर दिया जो कि गलत है और लाखों मजदूरों व अन्य लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

कांग्रेस शासित राज्यों से कोरोना से निपटने की तैयारियों पर की चर्चा

इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में सोनिया गांधी ने कांग्रेस के शासित राज्यों में कोरोना संकट से निपटने की तैयारियों पर चर्चा की और संबंधित नेताओं से लोगों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में भी पूछा।

Read More: इस देश के राष्ट्रपति ने लॉकडाउन तोड़ने वाले को तुरंत गोली मारने का दिया आदेश

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में मौजूद रहे ये कांग्रेस नेता

लॉक डाउन के चलते गुरूवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ली गई इस बैठक में कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह,सांसद राहुल गांधी,पी. चिदंबरम,गुलाम नबी आजाद, कैप्टन अमरिंदर सिंह, केसी वेणुगोपाल राव,मोतीलाल वोरा सहित कांग्रेस शासित राज्यों के प्रमुख नेता मौजूद रहे।

 

COMMENT