‘द स्काई इज पिंक’ के ट्रेलर में दिखी प्रियंका-फरहान की बेहतरीन केमेस्ट्री, लव एंड इमोशन्स से भरपूर

2 minute read
Sky is Pink Trailer Out

लंबे इंतजार के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रही हैं। फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग मूवी ‘ द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। निक जोनास से शादी के बाद प्रियंका की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। वहीं दंगल गर्ल जायरा वसीम जो अब बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी है उनकी ये आखिरी फिल्म है।

‘स्काई इज पिंक’ एक लव स्टोरी हैं। फिल्म का ट्रेलर मूवी की स्टोरी को काफी हद तक बयां करता है। ट्रेलर की शुरूआत जायरा वसीम के वाइस ओवर से होती है। ये अपने पेरेंट्स की लव स्टोरी बता रही है। फरहान और प्रियंका दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। लव स्टोरी शादी में बदलती है। उसके बाद इनकी लाइफ में आती है इनकी बेटी ‘आयशा’। आयशा का रोल जायरा ने निभाया है। ट्रेलर में बताया है कि आयशा एक क्रिटिकल लंग प्रॉब्लम से पीड़ित है। आयशा खुद को अपने पेरेंट्स की लव स्टोरी का विलियन बताती है। ट्रेलर में सब कुछ है प्यार, फैमिली, इमोशन्स, चैलेंज। फिल्म का ट्रेलर बेहद इमोशनल है जिसे देखकर आपकी आंखे नम हो सकती है।

यहां देखें मूवी का ट्रेलर—:

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.