शिव सेना ने मोदी के विरोध में तेज किए अपने स्वर, कही ये बड़ी बात

Views : 1546  |  0 minutes read

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का दोहरा व्यक्तित्व पूरा देश देख सकता है। उद्धव ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपने भाषणों में, मोदी सुभाष चंद्र बोस और सरदार वल्लभाई पटेल के नाम पर आह्वान करते हैं और दूसरी तरफ, उनकी नाक के नीचे, किसान जो न्याय मांगने आते हैं उन पर लाठी चार्ज किया जाता है। उद्धव ने कहा कि मोदी के दोहरे व्यक्तित्व को पूरा देश देख सकता है।

वह खेद तालुका में राजगुरु, सुखदेव और भगत सिंह जैसे देशभक्तों के सम्मान में बने स्मारक के उद्घाटन के पर भाषण दे रहे थे। उन्होंने भीम नदी पर राजगुरु पुल का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा किए गए दावों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अगले साल चुनाव के बाद कड़े बने रहना चाहते हैं। उद्धव ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि हमने उनके साथ चार साल कैसे बिताए हैं। अगर वे आने वाली गर्मी को नहीं समझ पाते हैं तो सत्ता से उनकी सभी सीटें जल भी सकती हैं।

एनसीपी पर विचार करते हुए उद्धव ने कहा कि शरद पवार की अगुआई वाली पार्टी स्पष्ट रूप से यह नहीं बता रही है कि राफेल सौदे के मुद्दे पर मोदी सरकार का समर्थन करते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि अजित पवार को अपने चाचा से पूछना चाहिए और एनसीपी के स्टैंड को स्पष्ट करना चाहिए।

उद्धव ने कहा कि वह राज्य का दौरा कर रहे हैं और सूखे जैसी स्थिति का सामना कर रहे कई इलाकों को देखा है। उन्होंने कहा कि सरकार 2030 तक सभी के लिए घर उपलब्ध कराने जैसे झूठे वादे कर रही है। वोट प्राप्त करने के लिए यह सब किया जा रहा है और फिर वे मतदाताओं को धोखा देंगे।

COMMENT