क्यों एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं दिखे किंग खान और खिलाड़ी कुमार, शाहरूख ने बताई असली वजह

Views : 3607  |  0 minutes read

अगर एक बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार है, दूसरा रोमांस का बेताज बादशाह कहलाता है। लेकिन बॉलीवुड फैन्स की अभी तक इन दोनों शानदार अभिनेताओं को एक साथ एक फ्रेम में देखने की ख्वाहिश अधूरी ही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार और शाहरुख खान की जिन्होंने करीब 90 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन पिछले दो दशकों में दोनों एक बार भी साथ में बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए।

इसी को लेकर हाल में जब शाहरुख से इस बारे में पूछा गया, तो उनका जवाब सुनकर हर कोई हंस पड़ा।

मजाकिया अंदाज में सवालों का जवाब देने के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख से जब एक कार्यक्रम में पूछा गया कि क्या वह कभी अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करेंगे?  इस पर खान बोले “मैं इसमें क्या कह सकता हूं? मैं उसके जैसे जल्दी नहीं उठ पाता। मैं जब सोता हूं तब अक्षय का उठने का समय हो जाता है।

उसका दिन जल्दी शुरू होता है। जब तक मैं काम करना शुरू करता हूं, वह पैकअप करके घर जा रहा होता है। इसलिए वह अधिक काम के घंटे निकाल पाता है। मैं रात वाला व्यक्ति हूं। बहुत से लोग मेरी तरह रात में शूटिंग के शौकीन नहीं होते हैं।”

वहीं यह कोई छुपी बात नहीं है कि अक्षय जल्दी उठकर फिल्मों के लिए सेट पर आना पसंद करते हैं। इसके साथ ही वह अपने शेड्यूल को सटीक तरीके से मैनेज करते हैं। दूसरी ओर, शाहरुख रात में काम करना पसंद करते हैं।

शाहरुख ने इस पर आगे कहा भले ही वे कभी भी एक फिल्म में एक साथ आ जाएं तो भी, वे कभी भी फिल्म के सेट पर एक-दूसरे को नहीं देख पाएंगे।

हालांकि फिल्म करने को लेकर आगे शाहरूख बोले कि अक्षय के साथ काम करने में काफी मज़ा आएगा। हम दोनों सेट पर कभी नहीं मिलेंगे। वह जा रहा होगा तब मैं आ रहा होउंगा (हंसते हुए)।

आने वाले दिनों में अक्षय सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ लेकर आ रहे हैं तो वहीं उन्होंने करीना कपूर खान के साथ ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। दूसरी ओर, शाहरुख जल्द ही ‘सारे जहां से अच्छा’ में काम करना शुरू करेंगे।

COMMENT