रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पोस्टर रिलीज, इस रोल में आएंगे नज़र

Views : 1069  |  0 minutes read
Ranveer-Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म के पोस्टर में रणवीर काफ़ी डिफरेंट लुक में नज़र आ रहे हैं। यहां तक कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। इस फिल्म के पोस्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ख़ास बात यह है कि रणवीर ने फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसे 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह एक गुजराती व्यक्ति का रोल प्ले करते नज़र आएंगे। हालांकि, यह फिल्म कब रिलीज होगी इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।

Ranveer-Singh

‘जयेशभाई जोरदार’ के पोस्टर में फैंस को नज़र आई गलती

वैसे तो फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पोस्टर काफ़ी मजेदार है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इसके रिलीज होते ही रणवीर सिंह के फैंस ने पोस्टर में शामिल गलती को पकड़ लिया। यहां तक कि एक सोशल मीडिया यूजर ने रणवीर की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उनकी गलती भी बताई है। फैंस की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर ने रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के पोस्टर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की 2015 में रिलीज हुई सुपर हिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का भी पोस्टर शेयर किया, जो काफ़ी हद तक पोस्टर से मिलता-जुलता है। रणवीर की इस आने वाली फिल्म के पोस्टर में भी ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के पोस्टर की तरह बैकग्राउंड में कुछ औरतें घूंघट में खड़ी दिख रही हैं। इन दोनों फोटोज को शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने रणवीर की फिल्म को लेकर उन पर निशाना साधा और कहा, ‘आइडिया तो कहीं से भी आ सकता है।’

10 अप्रैल को रिलीज होगी रणवीर की फिल्म ’83’

जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह की यह अपकमिंग फिल्म भारत की​ प्रथम क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम पर आधारित उनकी फिल्म ’83’ के बाद रिलीज होगी। फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा हैं। रणवीर की यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा पर बेस्ड होगी। काफ़ी समय बाद वे इस जॉनर की फिल्म कर रहे हैं।

Read: सुंदर पिचाई को गूगल ने ‘अल्फाबेट’ का भी सीईओ बनाया, एक घंटे में कमाते हैं इतने करोड़

उल्लेखनीय है कि फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह ​प्रथम विश्व विजेता टीम के कप्तान रहे क्रिकेटर कपिल देव का प्ले करते दिखेंगे। रणवीर की इस फिल्म में एक्ट्रेस और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट नज़र आएंगी। शादी के बाद ये दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

COMMENT