रंगोली तुमने सोचा है कि तुम्हारी वजह से कंगना की इमेज खराब हो रही है?

Views : 4713  |  0 minutes read

कंगना रानौत इन दिनों हमेशा चर्चा में रहती है। बॉलीवुड में कंगना अपनी बेबाक इमेज के लिए जानी जाती रही है। मगर इन दिनों उनकी तरफ से आ रहे बयानों का स्तर गिरता जा रहा है। आप रोजाना कंगना की तरफ से कुछ नया सुनते हैं। मगर आपने नोटिस किया होगा कि कंगना से ज्यादा बदतमीजी वाले बयान उनकी बहन रंगोली देती है। वो हर मुदृदे पर बीच में जरूर कूदती है। रंगोली चंदेल को लोग कंगना की बहन के रूप में ही जानते हैं। रंगोली भी अपनी बहन के कामयाब होने का पूरा फुटेज लेती नजर आ रही है। मगर रंगोली के बयानों को पढ़कर यही कहा जा सकता है कि वो अपने साथ अपने साथ ही कंगना की इमेज को भी खराब कर रही है।

मैं अपनी बहन की प्रवक्ता नहीं हूं— कंगना

ताजुब्ब की बात ये है कि रंगोली जहां अपनी बहन की मैनेजर बनी फिरती है उसके उलट कंगना इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती। जब पत्रकार केस पर रंगोली ने ​कंगना की तरफ से ट्विट किया तो कंगना ने प्रेस कॉफ्रेंस में यही कहा कि मैं अपनी बहन की प्रवक्ता नहीं हूं वो सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखने के लिए स्वतंत्र है। जो चाहे लिख सकती है।

रंगोली ने रितिक को कहा चल फूट यहां से

रंगोली चंदेल को अगर आप सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो एक बार उनकी भाषा पर जरूर गौर कीजिएगा। अभी कुछ दिनों पहले ही रितिक रोशन ने सुपर 30 के प्रमोशन करते हुए कंगना का नाम लिए बिना कहा था कि यह सर्कस पिछले छह साल से चल रहा है। उसके बाद कंगना की तरफ से उनकी बहन रंगोली इसमें कूदी थीं। रंगोली ने अपनी पोस्ट में रितिक को अंकल बोला और आखिर में लिखा चल फूट यहां से।

तापसी को बताया था सस्ती कॉपी

कुछ दिनों पहले रंगोली ने तापसी पन्नू को कंगना रानौत की सस्ती कॅापी बताय था। उनके इस बयान पर भी जमकर चर्चा हुई थी। जब कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म जजमेंटल है क्या की प्रेस कॉफ्रेंस में एक पत्रकार से बदत्तमीजी की तब भी रंगोली बीच में कूद पड़ी। रंगोली ने तब कहा कि ये पत्रकार पहले कंगना के आगे—पीछे घूमते थे अब ये मेरी बहन की जान के दुश्मन बन गए हैं।


रंगोली को बहन की इमेज के बारे में सोचना चाहिए

अब सोचने की बात ये है कि क्या रंगोली का खुद का कोई इश्यू नहीं है। क्या वो पब्लिसिटी लेने के लिए अपनी बहन का नाम लेकर बीच में कूदती है। अगर एक बार मान लें कि वो फुटेज लेना भी चाहती हैं तो लें मगर कम से कम अपनी बहन के स्तर का तो ध्यान रखें। उनके इन बयानों से कंगना की फैन फोलोइंग पर भी असर पड़ रहा है। कंगना की अच्छी एक्टिंग के सब कायल है मगर रंगोली की वजह से बॉलीवुड में सभी कंगना के दुश्मन बनते जा रहे हैं। आखिर कंगना को काम तो इसी इंडस्ट्री में करना है ऐसे में हर किसी पर नेगेटिव कमेंट करना और सबसे बैर करना सही नहीं है।

COMMENT