पब्लिसिटी की भूख में हद से ज्यादा गिरी राखी सावंत, इसे अब इग्नोर करना होगा

5 minute read

खबरें आ रही है कि राखी सावंत का लेटेस्ट पति जिसे अभी तक किसी ने देखा नहीं वो उसे इग्नोर कर रहा है। इस अनदेखे अनजाने शख्स का नाम रितेश है। सोशल मीडिया पर राखी खुद की हजारों तस्वीरें डालती है मगर एक तस्वीर पति के साथ नहीं डाल सकी। क्या आप इस बात को हजम कर सकते हैं?

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता। सच में वो बहुत बड़ी वाली ड्रामेबाज हैं। राखी उन सेलिब्रेटीज में से एक है जो सुर्खियों में रहने की कोई भी कहानी बना सकती हैं। खासतौर से राखी ने तो रिश्तों और ​शादी जैसे शब्दों को भी पब्लिसिटी स्टंट बना दिया है।

Rakhi and Elesh

स्वंयवर रचकर सिर्फ राखी ने बढ़ाई चैनल की टीआरपी

राखी ने अपने इस ड्रामे की शुरूआत रियलिटी शो ‘राखी के स्वंयवर’ के साथ की थी। इस शो ने राखी की पॉपुलरिटी को अचानक बढ़ा दिया था। इस शो के विनर रहे थे एनआरआई इलेश। इलेश ने बहुत से टास्क करके राखी को हासिल किया। ये सब आसान नहीं था। इस शो के लास्ट में राखी दर्शकों को चकमा दे गई। शो को टीआरपी दिलवाने के बाद स्वंयवर के अंत में राखी ने इलेश से शादी नहीं की बस एगेंजमेंट की। वहां बोली कुछ समय इलेश को समझेगी फिर शादी करेंगी।

उसके बाद राखी ने इलेश के साथ एक और रियलिटी शो किया ‘पति—पत्नी और वो’ किया। इस शो को देखकर भी भोले दर्शकों को लगा कि ये रिश्ता सच्चा है। मगर आखिर तक राखी ने अपने ड्रामे से इलेश से भी रिश्ता तोड़ लिया।

Rakhi Sawant and Deepak kalal

दीपक कलाल और राखी दोनों ने शादी के नाम पर की स्तरहीन पब्लिसिटी

राखी की सुर्खियों में रहने की भूख तब भी खत्म नहीं हुई। वो मौका ढूंढती है कि वो कैसे चर्चा में आ जाए। उसके बाद राखी ने एक वाहियाद प्रेस कॉफ्रेंस की कॉमेडियन दीपक कलाल के साथ। ये दोनों ही अव्वल दर्जे के ड्रामेबाज निकले। अपने आप में ये प्रेस कॉफ्रेंस भी वाहियाद थी। जिसमें राखी ने घोषणा की थी कि वो दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं। इस शादी के भी कार्ड छप चुके थे।

यूट्यूब पर दीपक और राखी के स्तरहीन वीडियो भी बहुत शेयर हो रहे थे। शादी से पहले अचानक राखी का ड्रामा फिर शुरू हुआ। राखी ने एक नई कहानी गढ़ी और रोती हुई पब्लिक के सामने आ गई। दीपक कलाल भी गंदी भाषा में राखी को गालियां देते नजर आए। ये भी एक पब्लिसिटी स्टंट था। इसके बाद कुछ दिनों तक राखी सुर्खियों में रही।

राखी ने पब्लिसिटी के लिए क्रि​एट किया ‘अनदेखा’ पति

अब हुआ ये कि राखी को दीपक कलाल जैसा कार्टून बार—बार नहीं मिल सकता था। इलेश भी रियलिटी शाो के चक्कर में फंस गए थे वरना वो भी राखी को झेलते नहीं। इस बार राखी ने फिर से अनाउंस किया उनकी शादी हो चुकी है। मगर हंसने वाली बात है कि बस पति का नाम बताया। शादी की फोटो तक राखी ने अकेले शेयर की। राखी की बातें भी इतनी सुपरफिशियल है कि उन पर यकीन करना सच में मुश्किल है।

राखी ने कहा कि उनके पति को मीडिया के सामने आना पसंद नहीं। वो तस्वीर नहीं खिंचवाते। रितेश को नजर लग सकती है। रितेश को राखी ज्यादा दिन तक छिपा नहीं पाएंगी ऐसे में राखी का एक और वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में राखी रोते हुए बोल रही हैं कि उनके पति रितेश उनको बहुत इग्नोर करते हैं। राखी के आंसू देखकर सहानूभूति नहीं होती बल्कि गुस्सा आ जाता है। क्या स्तर हो गया है इन तथाकथित सेलिब्रेटीज का। ये सोशल मीडिया पर कुछ भी डालते हैं और सोचते हैं कि हम खबरों में आ जाएंगे। मगर राखी अपनी पब्लिसिटी की भूख को शांत करने के लिए तुम रिश्तों से खेलना तो बंद कर दो। मीडिया और आम लोगों को भी राखी की इस बकवास पर रिएक्ट करना बंद कर देना चाहिए। टीआरपी के भूखे इन सेलिब्रेटीज का यही इलाज है।

 

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.