पूजा बत्रा ने बॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, देखिए हनीमून की तस्वीरें और वीडियो…

3 Minute read

90 के दशक की जानी—मानी अभिनेत्री पूजा बत्रा ने अपने बॉयफ्रेंड नवाब शाह से गुपचुप शादी रचा ली है। ये शादी अभी तक रजिस्टर नहीं हुई है। दोनों ने पारंपरिक रीति रिवाजों से मंदिर में शादी की है। नवाब शाह भी फिल्म में अभिनय करते हैं। पूजा बत्रा ‘हसीना मान जाएगी’, ‘विरासत’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’,जोडी नंबर वन और ‘विश्वविधाता’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। पूजा और नवाब शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर ही शादी का खुलासा किया।

View this post on Instagram

Man Crush Everyday @nawwabshah

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

शादी के बाद ये दोनों हॉलिडे पर हैं। दोनों ने फैशन फोटोग्राफर बंटी प्रशांत से अपना इंटीमेंट फोटो शूट भी करवाया है। इस तस्वीरों में पूजा बत्रा बिकनी में नजर आ रही है। बंटी प्रशांत ने इस इंटीमेट शूट का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

Sea Sun Sand and a scorpion ❤️🦋🦂

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

पूजा बत्रा के हसबैंड नवाब शाह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की तस्वीरें शेयर की है। साथ ही शाह ने एक बूमबर्ग भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नवाब शाह ने लिखा ‘एक ऐसी स्टोरी, जिसपर फिल्म बनाई जा सकती है।’

नवाब शाह ने पूजा बत्रा से अपने रिलेशन का खुलासा ईद पर उनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए ही कर दिया था। इस फोटो को शेयर करते हुए नवाब साहब ने लिखा ‘करीब 46 साल लगे मुझे इसके लिए तैयार होने में और अब मेरा साथी आ गया है, ईद मुबारक।’

View this post on Instagram

The one who makes life come to life 🦋❤️🎩

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

View this post on Instagram

ONE .❤️🦋

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

यहां देखिए बंटी प्रशांत पर पोस्ट पूजा का इंटीमेट वीडियो-;

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.