इस नवरात्रि अपनी वार्डरोब में शामिल करें ये ट्रेंडी ब्लाउज स्टाइल

Views : 5310  |  0 minutes read

नवरात्रि का त्योहार केवल अनुष्ठानों का पालन करने या कठिन व्रत करने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधान, गरबा और संगीत से सजी रातों का आनंद लेने के लिए भी है। संयोग से, नवरात्रि के नौ दिनों के लिए खास कलर कोड होता है। पॉप संस्कृतिक के इस दौर में खासकर मुंबई और गुजरात की महिलाएं नवरात्रि के हर दिन अलग अलग रंगों में सजती हैं।

नवरात्रि देवी शक्ति के नौ रूपों को समर्पित है, नवरात्रि की शुरुआत पहले दिन घट स्थापना के साथ होती हैं। इन नौ दिनों में अलग अलग शहरों में गरबा, डांडिया की धूम देखने को मिलती है। फैशन की बात करें तो गरबा या डांडिया नाइट्स में भी कई स्टाइल और एक्सपेरिमेंट देखने को मिलते हैं। यदि आप फैशन के लिए किसी इंसपिरेशन की तलाश कर रहे हैं जो आपके नवरात्रि लुक को कहीं ज्यादा स्टाइलिश बना देगा तो इस नवरात्रि लहंगे की बजाय ट्राई करें साड़ी। फैशन की दुनिया में साड़ी एवरग्रीन है। हालांकि साड़ी के साथ कैरी किए गए ब्लाउज की डिजाइन्स में अच्छी खासी वेरायटीज की भरमार है। साड़ी को आप इन ट्रेंडी और फैशनेबल ब्लाउस स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं।

रफल स्लीव्स ब्लाउज़

ब्लाउज का ये स्टाइल कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने कैरी किया है। रफल स्लीव्स ब्लाउज इन दिनों फैशन की दुनिया में खासा अपनी जगह बनाए हुए है। रफल में भी कई तरह की डिजाइन देखने को मिलती हैं। आप लॉन्ग स्लीव्स या डबल लेयर्स स्टाइल के ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।

शीयर ब्लाउज

साड़ी के साथ इन दिनों शीयर ब्लाउज जबरदस्त ट्रेंड में हैं। इसके साथ आप मनचाही स्लीव्स के साथ कैरी कर सकते हैं। इस तरह के डिजाइनिंग ब्लाउज़ के साथ प्लेन साड़ी पहनी जा सकती है जो बेहद क्लासिक लुक देगी। शीयर ब्लाउज को बोट नेक खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगा।

बैलून साइज ब्लाउज

यह डिजाइन भी ब्लाउज स्टाइल में खासी पसंद की जाती है। जो बीच में गुब्बारे की तरह थोड़ा फूला हुआ होता है।

पफ स्लीव्स ब्लाउज

पफ स्लीव्स ब्लाउज का ट्रेंड भी जबरदस्त फैशन में हैं। कई अभिनेत्रियां इस स्टाइल को अपना रही हैं। हालिया शिल्पा शेट्टी गणेश उत्सव में पफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ साड़ी में नजर आईं थी।

शर्ट स्टाइल ब्लाउज

कॉटन की साड़ियों के साथ कॉलर शर्ट्स को पेयर कर सकती हैं। इस बात का जरुर ध्यान रखें कि ये पूरी तरह से साड़ी के साथ मेल खा रहा हो।

COMMENT