Action pack December : बॉलीवुड की इन बिग बजट फिल्मों को टक्कर देगी हॉलीवुड की ये ​धमाकेदार फिल्में

Views : 4059  |  0 minutes read
box office clash

साल 2018 की बात करें तो दर्शकों को बॉक्स ऑफ़िस पर कई दिलचस्प क्लेश देखने को मिले। लेकिन इस साल का आखिरी महीना सबसे खास होने वाला है। दिसंबर के महीने में कई ऐसी धमाकेदार फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। आपको बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इस महीने महासंग्राम होने वाला है।

केदारनाथ :

kedarnath

दिसम्बर के इस महाएंटरटेनिंग महीने की शुरुआत अभिषेक कपूर की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से होगी, जो 7 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म से एक्टर सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में उनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य किरदार में हैं।

ज़ीरो :

zero

दिसम्बर के तीसरे हफ़्ते में क्रिसमस के मौक़े पर 21 तारीख़ को शाहरुख़ ख़ान की बहुप्रीतिक्षित फ़िल्म ‘ज़ीरो’ रिलीज़ होगी, जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। शाहरुख़ की यह अब तक की सबसे प्रयोगात्मक फ़िल्म है, जिसमें वो एक बौने के किरदार में नज़र आने वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

सिम्बा :

simbaa

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म सिम्बा भी इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज़ होगी। फिल्म में रणवीर और सारा अली खान लीड रोल में है और खास बात यह है कि इसमें पहली बार रणवीर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नज़र आएंगें। ऐसे में सभी को उनका एक अलग रूप देखने को मिलेगा। वहीं डेब्यू के बाद सारा की भी इसी महीने आने वाली ये दूसरी फिल्म होगी।

हॉलीवुड की ये फिल्में इस महीने बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों को कड़ी टक्कर देने आ रही हैं :—

मोर्टल इंजिंस :

Mortal-Engines

हॉलीवुड में सबसे पहले इस धमाकेदार महीने की शुरूआत करने आ रही है ‘मोर्टल इंजिंस’। क्रिश्चियन रिवर्स निर्देशित यह फ़िल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी सात दिसम्बर को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म की कहानी इसी नाम से प्रकाशित हुए एक नॉवल पर आधारित है, जिसमें दुनिया ख़त्म होने के बाद बचे हुए लोग नये सिरे से ज़िंदगी शुरू करते हैं।

बेन इज़ बैक :

ben is back

7 दिसम्बर को ही एक और हॉलीवुड फ़िल्म ‘बेन इज़ बैक’ रिलीज़ होने जा रही है। पीटर हेजिज़ निर्देशित इस फ़िल्म में जूलिया रॉबर्ट्स और ल्यूकस हेजिज़ लीड रोल निभाते नज़र आएंगें। इस इमोशनल ड्रामा फ़िल्म की कहानी एक मां और ड्रग्स रिहेब से वापस आये बेटे पर आधारित है।

एक्वामैन :

aquaman

एक्वामैन इंडिया में इसी महीने 21 दिसम्बर को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी एक अंडर वॉटर सुपर हीरो पर आधारित है। एक्वामैन को आप इससे पहले एवेंजर्स सीरीज़ की फ़िल्म ‘जस्टिस लीग’ में देख चुके हैं, लेकिन ‘एक्वामैन’ में इस सुपर हीरो की पूरी कहानी दिखायी जाएगी।

COMMENT