कियारा आडवाणी ने किया खुलासा, एक्ट्रेस बनने से पहले करती थी ये काम

Views : 5991  |  0 minutes read

फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपनी पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद खुदको बेहतरीन तरीके से संभाल लिया। कबीर सिंह के सुपरहिट होने के बाद कियारा निर्माता निर्देशक की पसंद बन गई है। यही नहीं सिने पर्दे पर भी उनकी डिमांड बढ़ गई है। साल 2014 में अभिनय पारी की शुरुआत करने के बाद कियारा धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी ढाक जमा रहीं हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाला समय उनके कॅरियर को एक नया आयाम दे सकता है। लेकिन क्या आप जानते है फिल्मों में काम करने से पहले कियारा क्या करती थी?

जी हां आपको जानकर हैरानी होगी मगर कियारा फिल्मों में आने से पहले बच्चे संभालने का काम किया करती थी। इस बात का खुलासा खुद कियारा ने किया है। दरअसल कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज का बड़े जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। हालिया कियारा ने बताया कि फिल्मों में आने से पहले वे बच्चे संभालती थी। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुद कियारा ने बताया कि फिल्मों में आने से पहले वे बच्चे संभालती थी।

कियारा ने बताया कि, ‘एक्ट्रेस बनने से पहले मेरी पहली जॉब  मां के प्री-स्कूल में थी। मैं वहां सुबह 7 बजे पहुंच जाती थी और बच्चों की केयर करती थी। मैंने यहां बच्चों के सभी काम किए हैं। मैं पॉइम्स गाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी। इतना ही नहीं, मैंने बच्चों के डायपर तक चेंज किए हैं। मुझे बच्चे बेहद पसंद हैं। कियारा ने आगे कहा, ‘किसी दिन मैं भी अपना बच्चा चाहूंगी क्योंकि ये जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास है।’

फिलहाल कियारा अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज की रिलीज का वेट कर रही हैं। जो साल के अंत में 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नजर आएंगे।

COMMENT