कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ इस दिन होगी रिलीज, 23 को आएगा ट्रेलर

Views : 1109  |  0 minutes read
Kangana-Ranaut

अपनी बेबाकी के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ की रिलीज डेट और ट्रेलर जारी करने की तारीख की घोषणा हो गई है। कंगना की अगली फिल्म का ट्रेलर 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो अगले साल यानि 2020 में 24 जनवरी को देशभर के साथ ओवरसीज में रिलीज की जाएगी। ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा करते हुए टीम कंगना ने एक कविता भी शेयर की। इस कविता के नीचे कंगना रनौत और फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने हस्ताक्षर किए हैं।

ये स्टार्स भी आएंगे फिल्म में नज़र

कंगना रनौत की लीड भूमिका वाली फिल्म ‘पंगा’ एक कबड्डी कबड्‌डी प्लेयर की कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म में उसकी ज़िंदग़ी के संघर्ष को पर्दे पर उतारा जाएगा। कंगना के अलावा फिल्म में प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर-एक्टर जस्सी गिल, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, रिचा चड्ढा, यज्ञ भसीन भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। 35 से 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को ​फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। इस ​फिल्म में शंकर-अहसान-लॉय की जोड़ी ने म्यूज़िक दिया है।

Read More: रोहित शर्मा ने शतक ठोक बनाए कई रिकॉर्ड, कोहली के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

जयललिता की बायोपिक की शूटिंग कर रही है कंगना

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे फिल्म पंगा के अलावा तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री एवं एक्ट्रेस रहीं जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में भी नजर आएंगी। फिल्म में उनके को-स्टार अरविंद स्वामी हैं। बता दें, पिछले महीने जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग शुरू हो गई थी। 10 नवंबर से शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग का क्लैप बोर्ड फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु इंदुरी और शैलेष आर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। फिल्म थलाइवी का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं।

 

COMMENT