जरूरी नहीं अच्छा आउटफिट महंगा हो, कंगना रनौत शुरू कर रही हैं नया ट्रेंड

2 minute read

फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत का नाम उन सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार किया जाता है जिन्होंने बेहद कम समय में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्मों के अलावा कंगना अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। लुक्स को लेकर भी वे मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती हैं तो वहीं मीडिया भी उन्हें कवर करने का कोई मौका नहीं छोड़ता। आपको बता दें कि कंगना फिलहाल अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। कंगना ने असल जिंदगी में एक नई मुहिम छेड़ी है जो फैशन की दुनिया में हाथ से बने काम को पहचान दिलाने का काम कर रही है।

कुछ समय पहले ही कंगना का साड़ी लुक वायरल हुआ था। वायरल हुई इन तस्वीरों में कंगना महज 600 रुपए की साड़ी पहने नजर आई थीं। इसके बाद अब कंगना एक बेहद साधारण सूट में नजर आईं, जो जयपुर के लोकल बाजार का है। तस्वीरों में कंगना पिंक रंग के गोटा-पत्ती सूट में स्पॉट की गई हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। अपनी पोस्ट में कंगना ने इस हैंडवर्क की जमकर तारीफें की हैं।
उन्होंने इस हैंडवर्क के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि यह बेहद पुराना वर्क है जिसमें गोटे को बुनाई की तकनीक से तैयार किया जाता है। जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अपने ड्रेसिंग स्टाइल पर लाखों, करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं वहीं कंगना का ये प्रयास उन लोगों की जिंदगी संवारने का काम करेगा जिनकी खूबसूरत कला महज उस जगह तक सिमट कर रह जाती है।

इस कॉन्सेप्ट पर ही बनी थी ‘सुई धागा’

बॉलीवुड की फिल्म ‘सुई धागा’ भी इसी कॉन्सेप्ट पर बनी थी। ये फिल्म  सुई की ताकत से रुबरु कराती है। मगर रील लाइफ की जिंदगी असल जिंदगी से बिलकुल परे है। यहां हस्तकारिगरों का हाल बेहाल है। हस्त कलाओं से लोग सिर्फ जिंदगी जीने के जितना ही कमा पाते हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स का उनके काम का प्रमोशन करना उन्हें दुनिया में पहचान दिलाने का काम करेगा। लोग जानेंगे कि बड़े—बड़े डिजाइनर्स के इतर ऐसे छोटे—छोटे कलाकार भी हैं, जो फैशन की दुनिया में बहुत कुछ कर सकते है। उनके वर्क को पहचान दिलाने में स्टार्स एक महत्वपर्ण रोल अदा कर सकते हैं। जिनसे इनकी लाइफस्टाइल में तो बदलाव आएगा ही साथ ही इनका काम बड़े स्तर पर लोगों तक भी पहुंच पाएगा।

लीक से हटकर कुछ करने वाली कंगना रनौत की इस मामले में तारीफ की जा सकती है जो फैशन की परिभाषा बदलने की कोशिश कर रही हैं।

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.