कंगना-राजकुमार राव पहले ‘मेंटल‘ थे, जानिए अब क्या है इनका टाइटल !

Views : 3849  |  0 minutes read

कंगना रानौत और राजकुमार राव की यह फोटो देखकर आपको भले ही ये दोनों मेंटल नजर आ रहे होंगे मगर अब इनकी फिल्म का टाइटल भी चेंज हो गया है। कंगना रानौत और राजकुमार राव की फिल्म “मेंटल है क्या “ काफी दिनों से पहले चर्चा में है। इस फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई गई थी और अब फिल्म के मेकर्स ने फाइनली इस फिल्म का नाम बदलकर “जजमेंटल है क्या”    कर दिया है।

ऐसे चेंज हुआ फिल्म का टाइटल

कई न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड) के सदस्यों, फिल्म के प्रोड्यूसर और फिल्म की लीड हिरोइन कंगना रनौत ने लंबी चर्चा की। इस चर्चा में फिल्म के टाइटल के अलावा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। बता दें कि इंडियन साइके ट्री सोसायटी ने इस फिल्म के टाइटल को असंवेदनशील करार दिया था और इसे बदले जाने की मांग की थी।

‘मेंटल’ फाइनल एडिट में म्यूट

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिल्म के कई सीन में ‘मेंटल’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है और अब इसे फाइनल एडिट में म्यूट कर दिया जाएगा। फिल्म को मामूली बदलावों और लगभग बिना कट के यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है।

26 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
‘जजमेंटल है क्या’  26 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर भी अगले हफ्ते आ जाएगा। ट्रेलर पहले ही आने वाला था कि टाइटल विवाद के चलते इसे रोक दिया गया था।

 

COMMENT