“जजमेंटल है क्या” के इवेंट पर पत्रकार से भिड़ीं कंगना, वीडियो हुआ वायरल

Views : 1791  |  0 minutes read

कंगना रनौत और विवादों का नाता पुराना रहा है। हर फिल्म से पहले कंगना एक नए विवाद में फंसती हैं। ऐसा एक पैटर्न के साथ होता नजर आता है।

कंगना हर मूवी से पहले सुर्खियों में बनी रहने के लिए या तो किसी कोन्ट्रोवर्सी में फंसती हैं या फिर किसी दूसरे एक्टर पर सीधा हमला बोलती हैं। कंगना फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं।

इसी दौरान एक इवेंट में मूवी के एक गाने को लॉन्च किया जाना था। तभी कंगना एक पत्रकार पर बरस पड़ीं। सवाल जवाब वाला सेशन चालू था और इसी दौरान जस्टिन राव नाम के एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा।

 

पत्रकार का नाम सुनते ही कंगना को याद आया कि ये तो वही पत्रकार है जिसने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के खिलाफ एक खबर की थी। फिर क्या कंगना ने पत्रकार की खुले तौर पर बेइज्जती करनी शुरू कर दी।

कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म के बारे में घटिया घटिया बातें कही गईं और पत्रकार को घटिया सोच वाला बताया। इस पर पत्रकार ने भी अपना बचाव किया और सीधे साफ शब्दों में कहा कि आप ऐसा कैसे कह सकती हैं?

पत्रकार जस्टिन राव ने फिर आगे कहा कि उनके द्वारा इस तरह की कोई भी घटिया बात फिल्म को लेकर नहीं लिखी गई हैं। और वो जो भी लिखते हैं सही लिखते हैं। कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार ने ‘मणिकर्णिका’ से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था।

इसके अलावा कंगना ने कहा कि राव ने उन्हें पर्सनल मैसेज भी किए। पत्रकार ने इन आरोपों को आराम से नकार दिया और कंगना से ऐसे किन्हीं भी मैसेजेस का स्क्रीनशॉट शेयर करने का आग्रह किया।

इस बीच शो के होस्ट ने पत्रकार को चुप करवाने की कोशिश की तो वहां मौजूद एक दूसरा पत्रकार होस्ट पर भड़क उठा और होस्ट को झाड़ दिया और उन दोनों के बीच ना बोलने की सलाह दे डाली। फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर, राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढ़िल्लन और डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी भी स्टेज पर ही थे। एकता कपूर ने बीच में मामले को शांत करने की कोशिश की।

COMMENT