जॉन अब्राहम ने एक आम व्यक्ति की सलाह पर बनाई थी फिल्म ‘फोर्स’

Views : 857  |  0 minutes read
john-abraham

फिल्म प्रोड्यूसर एवं बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी एक फिल्म आम व्यक्ति की सलाह पर बनाई थी। जॉन ने खुलासा करते हुए बताया कि साल 2011 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘फोर्स’ उन्होंने अपने ऑटो रिक्शा ड्राइवर दोस्त सुकू की सलाह के बाद बनाई थी। जॉन अब्राहम ने अपने पर्सनल फिटनेस ट्रेनर एवं हेल्थ एडवाइजर विनोद चन्ना के साथ चैट शो ‘नॉट जस्ट सुपरस्टार्स’ में यह खुलासा किया। वह हाल में वहां पहुंचे थे और जिंदगी को लेकर अपने नजरिए पर बात चन्ना से कर रहे थे।

john-abraham

तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक बनाने की दी सलाह

जॉन अब्राहम ने इस चैट शो पर कहा, ‘मेरा एक दोस्त सुकू ऑटो रिक्शा ड्राइवर है। वह मुझे रोज अपने घर से ऑफिस और वापस घर छोड़ता है। एक बार हम दोनों तमिल फिल्म ‘काखा काखा’ देखने गए थे। यह फिल्म देखने के बाद सुकू ने मुझे इस फिल्म की हिंदी रीमेक बनाने की सलाह दी, जो बाद में ‘फोर्स’ के रूप में सामने आई।’

बहुत ही सादा जिंदगी जीने में यकीन रखने वाले जॉन अब्राहम के चैट शो में बताया कि वह हमेशा दूसरों पर खर्च को प्राथमिकता देते हैं। जॉन के अनुसार, ‘मैं अपने आप पर कुछ खर्च नहीं करता, क्योंकि मुझे यह पसंद नहीं है।’ इसी दौरान जब शो के होस्ट गुंजन उतरेजा ने जॉन से उनका हॉलिडे प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मैं खुद स्वीकार करता हूं कि मैं वर्कहोलिक इंसान हूं। मैंने पिछले 18 साल में सिर्फ 5 दिन की छुट्टियां मनाई हैं।’ जॉन ने चैट शो में कई विषयों पर अपने विचार शेयर किए।

Read More: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत बने देश के पहले सीडीएस

अगले साल तीन फिल्मों में नज़र आएंगे जॉन

अगर जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार हाल में मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में अहम किरदार प्ले करते नजर आए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगले साल तीन फिल्में ‘मुंबई सागा’, ‘अटैक’ और ‘सत्यमेव जयते-2’ रिलीज होने वाली है। जॉन पिछले कुछ वर्षों से देश भक्ति से जुड़ी फिल्मों बना रहे हैं। उनकी फिल्म ‘परमाणु’ को क्रिटिक्स और लोगों ने खूब सराहा था।

 

COMMENT