इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम समेत इन तीन बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट में हुआ फेरबदल

Views : 3461  |  2 minute read

एक लंबे वक्त के बाद अंग्रेजी मीडियम से फिल्मी पर्दे पर कमबैक कर रहे इरफान खान की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अंग्रेजी मीडियम जो पहले 20 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी अब फिल्म के मेकर्स ने इसे एक हफ्ते पहले यानि 13 मार्च को रिलीज़ करने का फैसला किया है।

कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे लोगों की असाधारण प्रतिक्रिया मिली, दर्शक इरफान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक है। निर्माता दिनेश विजान ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव के बारे में खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “अंग्रेज़ी मीडियम कई सारे तरीकों से बेहद विशेष है लेकिन दुर्भाग्य से इरफान अपने इलाज के कारण फिल्म को प्रमोट  करने में असमर्थ हैं।”

लेकिन आश्चर्यजनक है कि फिल्म उद्योग से इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडिया को काफी समर्थन मिला है। करण जौहर ने बिना शर्त अपनी आगामी फिल्म गुंजन सक्सेना फिल्म की रीलीज डेट में बदलाव किया है। करण ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

अंग्रेजी मीडियम को मिला करण का समर्थन

अपने ट्वीट में करण ने लिखा,दोस्ती इंडस्ट्री में काफी दुर्लभ संयोग है लेकिन जब वे होती हैं तो एक दूसरे को बेहतर बनाती है। दिनेश और मैंने अपनी फिल्म की डेट्स में बदलाव करने का फैसला किया है। ‘अंग्रेजी मीडियम’ अब एक हफ्ता पहले 13 मार्च को ‘गुंजन सक्सेना’ की रिलीज डेट पर रिलीज होगी। वही ‘गुंजन सक्सेना’ ने फिल्म ‘रुही आफ्जा’ की रिलीज डेट ले ली है और अब ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं रुही-आफ्जा 5 जून को रिलीज होगी।

सिंगल पेरेंट पर आधारित है फिल्म

फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की कहानी एक सिंगल पिता, इरफान और उनकी बेटी राधिका मदान के बीच एक सुंदर रिश्ते के चारों ओर घूमती है। अंग्रेजी मीडियम का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। फिल्म में इरफान, करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। है।

 

COMMENT