आईपीएल: चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्य कोरोना नेगेटिव, दो खिलाड़ी रहेंगे क्वारंटीन

Views : 3145  |  3 minutes read
Chennai-Super-Kings

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने में अब कुछ ही दिन और बाकी रह गए हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए एक राहत भरी ख़बर आई है। टीम के सीईओ केएस विश्वनाथन ने मंगलवार को मीडिया में जानकारी देते हुए बताया कि दो खिलाड़ियों समेत सभी 13 सदस्यों की ताज़ा कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जाहिर है कि लीग शुरू होने से कुछ ही दिन पहले आई इस कोरोना टेस्ट रिपोर्ट के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने राहत की सांस ली होगी।

हाल में 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यूएई पहुंचने के बाद पिछले हफ्ते ही चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी और 11 स्टाफ समेत कुल 13 सदस्यों की की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसकी वजह से सीएसके की क्वारंटीन अवधि भी एक सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई थी। हालांकि, अब टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने उन सभी सदस्यों की कोविड-19 रिपोर्ट को नेगेटिव बताया है। इन कोरोना पॉजिटिव होने वाले सदस्यों में भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भारत ए के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का नाम भी शामिल था।

Read More: श्रीनगर सीआरपीएफ सेक्टर की पहली महिला आईजी बनीं चारू सिन्हा

तीन सितंबर को एक बार फिर होगा कोरोना टेस्ट

दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ मौजूद सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा, ‘हां, सभी 13 सदस्य कोविड-19 के लिए नेगेटिव पाए गए हैं। गुरुवार यानि तीन सितंबर को उनका एक और टेस्ट होगा। हमारे शुक्रवार चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करने की संभावना है।’ उन्होंने कहा, ‘दीपक और रुतुराज 14 दिन का क्वारंटीन पूरा करेंगे और नियमों के अनुसार नेगेटिव पाए जाने के बाद ट्रेनिंग से जुड़ेंगे।’ गौरतलब है कि इस बार कोरोना वायरस महामारी की वजह से आईपीएल का आयोजन यूएई में खेला होने जा रहा है। लीग के 13वें सीजन में सभी टीमों के बीच 19 सितंबर से 10 नवंबर तक मुकाबले खेले जाएंगे।

COMMENT