वीडियो:टेबल पर बज रहा था जर्नलिस्ट का फोन, भारतीय टीम के कप्तान ने उठाकर बोला ‘सर अभी बिजी हैं बाद में बात करें’

Views : 3893  |  0 minutes read

एक खिलाड़ी में खेल भावना के अलावा और कितने मौलिक सिद्धांत हो सकते हैं ये आज एक प्रेसवार्ता में देखने को मिला है। हॉकी विश्वकप शुरू होने से पहले भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह पत्रकारों के सवालों का जवाब देने प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे। जहां वो बैठे थे वहां कुछ पत्रकारों ने फोन रिकॉर्डिंग के लिए रखे हुए थे।

बार बार फोन की घंटियां बजने से परेशान मनप्रीत ने एक पत्रकार का फोन रिसीव कर लिया जिसमें वो कहते हुए सुनाई दिए कि ‘सर अभी बिजी हैं बाद में कॉल कीजिएगा’।

मनप्रीत द्वारा दिखाई गई इस तहजीब का वीडियो हॉकी इंडिया ने अपने फेसबुक पेज पर डाला है जिसे काफी लाइक्स मिल रहे हैं और उनके इस शिष्टाचार के लिए उनकी काफी तारीफें भी हो रही है।

प्रेस कांफ्रेंस के बाद मनप्रीत से जब प्रेस कांफ्रेस के बीच में ही फोन पर बात करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होनें बताया कि बहुत देर से एक पत्रकार का फोन बजे जा रहा था, ऐसे में उन्हें लगा कि शायद कोई अर्जेंट कॉल हो सकता है, इसलिए उन्होनें उस कॉल को रिसीव कर लिया और सामने वाले को बता दिया कि फोन के मालिक अभी प्रेस कांफ्रेस में बिजी है। गौरतलब है कि ओडिशा में 28 नवंबर से हॉकी विश्वकप का रंगारंग आगाज होगा।

 

Skipper Manpreet Singh was in his usual playful mood and was taking phone calls of journalists whose phone were kept in front of him during the press conference. #IndiaKaGame #HWC2018 #DilHockey CMO Odisha Sports and Youth Services, Government of Odisha Odisha Mining Corporation Limited Odisha Tourism

Posted by Hockey India on Tuesday, November 27, 2018

COMMENT