हार्दिक पांड्या ने ऐसा क्या ट्विट कर दिया कि लोग कर रहे उन्हें जमकर ट्रोल!

Views : 1801  |  0 minutes read
Hardik-Pandya

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी पीठ की चोट के कारण करीब एक महीने से टीम इंडिया से बाहर हैं। पांड्या ने हाल में अपनी इस तकलीफ़ को दूर करने के लिए लंदन में सर्जरी कराई है। भारतीय टीम का यह खिलाड़ी मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार वे सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के कारण क्रिकेट फैंस के निशाने पर रहते हैं। इस बार पांड्या एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर को अपने अंदाज में बधाई देकर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। हार्दिक पांड्या ने जैसे ही ट्विटर पर ये पोस्ट की, क्रिकेट फैंस ने उन्हें बेइज्जत करते हुए ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Hardik-Pandya-Vs-Zaheer-Khan

ज़हीर को दी बधाई फैंस को रास नहीं आई

हाल में 7 अक्टूबर को पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ज़हीर ख़ान ने अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। उनके इस जन्मदिन के अवसर पर कई पूर्व भारतीय और वर्तमान ​क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी थीं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए बधाई दी। पांड्या ने ज़हीर को जिस अंदाज में बधाई दी, वह क्रिकेट प्रशंसकों को रास नहीं आईं। इस पोस्ट के लिए क्रिकेट फैस ने हार्दिक पांड्या को ट्विटर पर बहुत सुनाया है। दरसअल, पांड्या ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो जैक.. मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां किया।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे एक घरेलू मैच में ज़हीर ख़ान की गेंद पर छक्का मार रहे हैं। पूर्व भारतीय गेंदबाज ज़हीर को जन्मदिन के अवसर पर इस तरह बेइज्जत करना क्रिकेट फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने पांड्या को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Read: नेत्रहीन होने के बावजूद हिंदी सिनेमा में बड़ा मुक़ाम हासिल करने वाली शख्सियत थे रविन्द्र जैन

ट्विटर यूजर ने पांड्या को कहा, गंवार आदमी है ये

हार्दिक पांड्या की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या, विनम्र बनें मूर्ख नहीं। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल़ हो पाओगे जैसा कि ज़हीर ने किया। एक क्रिकेट फैन ने लिखा, ‘हार्दिक आप पैसे तो कमा सकते हैं लेकिन तमीज कहां से लाएंगे।’ वहीं एक और फैन शाब्दिका पांडे ने ट्वीट पर हार्दिक पांड्या को जवाब देते हुए लिखा कि ‘पैसा और नाम कमाने से क्लास भी आ जाएगा इसकी गारंटी नहीं होती। गंवार आदमी है ये।’

इसके अलावा हाल ही लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराने गए हार्दिक पांड्या ने सर्जरी के बाद की एक फोटो शेयर की, जिसमें वे अपने दाहिने हाथ में एक महंगी घड़ी पहने नज़र आ रहे थे। इस पर भी सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें काफ़ी ट्रोल कर रहे हैं।

COMMENT