सेंसर बोर्ड पर भड़के गोविंदा, कहा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री का माहौल अच्छा नहीं है

Views : 3211  |  0 minutes read
angry govinda

अपने समय के मशहूर एक्टर गोविंदा ने लाखों लोगों के दिलों पर राज़ किया है। अब वो एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं। वो जल्द ही सिकंदर भारती के निर्देशन में बनी फिल्म रंगीला राजा में नज़र आएंगें। फिलहाल वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं, मगर इसे लेकर वो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के रवैये से खासे निराश नज़र आ रहे हैं।

दरअसल उनकी फिल्म ‘रंगीला राजा’ इसी महीने 16 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 20 कट लगाने का सुझाव दिया है। इस पर गोविंदा काफी नाराज़ हो गए और उन्होंने फिल्म के मेकर्स के साथ मिलकर कानूनी रास्ता लेने का फैसला किया। गोविंदा का कहना है कि इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में जो माहौल है, वो फिल्म जगत के लिए अच्छा नहीं है।

govinda and pahlaj nihlani

उन्होंने बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि CBFC ने हमारी फिल्म के कुछ दृश्यों को सेंसर किया और इसके कारण हमें फिल्म रिलीज करने के लिए कानूनी रास्ता लेना पड़ा। हम मीडिया और दर्शकों को फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में जल्द ही बताएंगे।’ गोविंदा का कहना है कि, “मुझे फिल्म में कोई विवादास्पद दृश्य नहीं दिखे।

rangeela raja

गोविंदा को ये भी लगता है कि उनकी फिल्म की रिलीज जानबूझकर रोकी जा रही है। बता दें कि CBFC के फैसले का विरोध करते हुए फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने इस महीने की शुरुआत में ही एक याचिका दायर की थी, जिसमें कहा था कि CBFC के सुझाव अन्यायपूर्ण और अनिश्चित हैं, क्योंकि वह दृढ़ता से मानते हैं कि फिल्म किसी भी तरह से अश्लील नहीं है।

COMMENT