दिल्ली उपराज्यपाल अनिल बैजल के ऑफिस में 4 कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Views : 4065  |  3 minutes read
Delhi-Deputy-Governer-Baija

जरूरी सावधानी बरतने के बाद भी कई बड़े सरकारी दफ्तरों के कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या ने प्रशासन की चिंता पहले से ही बढ़ा रखी थी, अब उप-राज्यपाल अनिल बैजल के ऑफिस तक कोरोना के मामले पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली के उपराज्यपाल बैजल के ऑफिस में शुक्रवार को तीन कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि एक कर्मचारी पहले ही पॉजिटिव पाया गया था। इस तरह उपराज्यपाल के ऑफिस में 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कार्यालय के सभी कर्मचारियों की होगी कोरोना जांच

दिल्ली उपराज्यपाल अनिल बैजल के ऑफिस में काम करने वाले चारों कोरोना वायरस संक्रमितों में से तीन क्लेरिकल काम करते हैं और एक अन्य सफाई कर्मचारी है। डिप्टी गर्वनर के दफ्तर के चार मामलों के सामने आने के बाद फैसला लिया गया है कि ऑफिस में काम करने वाले सभी श्रेणी के कर्मचारियों की जल्द ही कोरोना जांच कराई जाएगी। इसमें कुछ और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ सकता है।

Read More: छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजित जोगी का 74 साल की उम्र में निधन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का कार्यालय दिल्ली सचिवालय से जुड़े एक बंगले का हिस्सा है। वहीं, एक और ख़बर ये भी सामने आ रही है कि दिल्ली मेयर हाउस में तैनात सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसके बाद उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर अवतार सिंह समेत 21 कर्मचारियों को होम क्वारंटीन में भेज दिया गया है। इन सभी लोगों की रिपोर्ट शनिवार तक आ सकती है। इसके बाद कुछ हद तक पता चल पाएगा कि इनमें से कितने लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

COMMENT