क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने दिया बेटे को जन्म, कई हस्तियों और फैंस ने दी शुभकामनाएं

Views : 1095  |  3 minutes read
Hardik-Pandya-and-Natasa

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर में खुशी का माहौल है। दरअसल, हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद पांड्या ने सोशल मीडिया पर दी। नवजात बच्चे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पांड्या ने अपने घर में नन्हें मेहमान के रूप में बेटे के आने की खुशी जाहिर की है। फोटो में हार्दिक नवजात का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

पांड्या और नताशा दोनों को फैंस से मिली रही शुभकामनाएं

पांड्या परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक दोनों के लाखों फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। खेल जगत और बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए हार्दिक और नताशा को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दी है। आपको बता दें कि हार्दिक ने अपने घर में आयोजित एक छोटे से कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर करते हुए नताशा के गर्भवती होने की बात शेयर की थी। जिसमें ‘गोदभराई’ समारोह के दौरान बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थी। वहीं, नताशा ने अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की थीं।

Read More: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर

गौरतलब है कि इससे पहले 1 जनवरी, 2020 को भी भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने दुनिया को अचानक अपनी सगाई की ख़बर से चौंका दिया था। पांड्या ने नए साल के मौके पर सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक से दुबई में समंदर की लहरों के बीच सगाई की थी। उस वक्त इन दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

COMMENT