राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव आंकड़ा 4 हजार पार, डिप्टी सीएम ने दिया यह बयान

Views : 711  |  3 minutes read

राजस्थान में अब तक कोरोना मरीज पाए जाने की कुल संख्या 4 हजार को पार कर गई है और कुल 115 लोगों की अकाल मौत भी हो चुकी है। इधर कुल कोरोना संक्रमित मरीजों में से 2378 मरीज ठीक भी हो चुके हैं और अब एक्टिव मरीजों की संख्या 1563 रह गई है। इधर राज्य के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने एक टीवी चैनल से बातचीत में बयान दिया है कि फैसले लेने का अधिकार राज्य सरकारों को दिया जाना चाहिए।

68 नए केस आए सामने

राज्य में मंगलवार दोपहर तक कोरोना के 68 नए मामले सामने आए हैं और इस तरह प्रदेश में अब तक कुल 4056 मरीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 115 लोग अब तक अपनी जान भी गंवा चुके हैं।

Read More: पीएम : 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान, नए नियमों के साथ होगा लॉकडाउन

अगर ज्यादा ढील दी तो चली जाएगी सारी मेहनत बेकार- पायलट

मंगलवार को एक टीवी चैनल से बातचीत में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि यह समय आरोप प्रत्यारोप का नहीं है बल्कि देश की सुरक्षा का मामला है। पायलट ने चिंता जताई कि अगर ज्यादा ढील दे दी तो पूरी मेहनत बेकार चली जाएगी। पायलट ने मांग कि फैसले लेने का अधिकार राज्य सरकारों को दिया जाना चाहिए।

पायलट बोले-रेड जोन में न हो किसी तरह का मूवमेंट

​राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि रेड जोन में किसी तरह का कोई मूवमेंट नहीं होने देना चाहिए और ग्रीन जोन में ही मूवमेंट हो। पायलट ने कहा कि कोरोना संक्रमण अभी तक गांवों तक नहीं फैला है और यह शहरों तक ही सीमित है इसलिए हमें बहुत सावधानी बरतनी होगी।

 

COMMENT