वोटों के लिए कोई दे रहा है खुदकुशी की धमकी तो कोई चप्पल से पिटने को है तैयार

Views : 3738  |  0 minutes read

देश के पांच राज्यों में इस समय हर ओर विधानसभा चुनावों का शोर है। हर गली-मोहल्ले में चुनावों की चर्चा है। अब 5 सालों के बाद आने वाले इस खेल में सभी जमकर मेहनत कर रहे हैं। नेता जहां वोट मांगने में बिजी है तो जनता अब खुलकर बोल रही है। नेता वोट मांगने के लिए चुनावों के समय क्या करते हैं, लेकिन आपका सवाल होना चाहिए क्या-क्या नहीं करते ? जी हां, इस बार चुनावों में जहां कोई नेता खुदकुशी करने की धमकी दे रहा है तो कोई जनता से पिटना चाहता है।

आइए देखते हैं नेता जनता से वोट पाने के लिए क्या-क्या पैंतरे आजमा रहे हैं-

वोट दे देना नहीं हम जान दे देंगे

ये कहना है राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी श्रीचंद कृपलानी का, जो लोगों के वोट पाने के लिए इमोशनल अटैक करने पर उतारू हो गए हैं। भरी सभाओं में वो कह रहे हैं उन्हें वोट नहीं दिया तो सुसाइड कर लेंगे। आपको बता दें कि श्रीचंद कृपलानी राजे सरकार में शहरी विकास मंत्री पद पर रहे हैं।

जीतने के बाद वादे पूरे ना हों तो चप्पलों से मुझे पीटना

तेलंगाना की कोरातला विधानसभा सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार की वोट मांगने की अपील लोगों के बीच काफी फेमस हो रही है। निर्दलीय अकुला हनुमंत लोगों को घर-घर जाकर चप्पल बांट रहे हैं और उनसे वादे पूरे ना होने पर उसी चप्पल से खुद को पीटने की गुजारिश कर रहे हैं।

कोई महिलाओं के कामों में बंटा रहा है हाथ

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की सांवेर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे राजेश सोनकर वोट मांगने के दौरान घरों में जाकर महिलाओं को उनके घरेलू काम में हाथ बंटा रहे हैं। वे महिलाओं के साथ बर्तन भी धो रहे हैं।

सड़क पर लगा रहे हैं झाड़ू तो कोई बना रहा है चाय

 

राऊ से कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी को हाल में शहर की सड़कों पर झाड़ू लगाते हुए देखा गया। इसके अलावा बाजार में वो एक दुकान पर चाय बनाते हुए भी देखे गए।

COMMENT