ब्रह्मास्त्र : ड्रोन के जरिए हुआ लोगो लॉन्च, इसलिए चुना शिवरात्रि का दिन

Views : 1120  |  0 minutes read

अयान मुखर्जी बॉलीवुड के उन यंग डायरेक्टर्स में से हैं जो नए एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं। उनकी नई सोच ना सिर्फ फिल्म में ​दिखाई देती है बल्कि फिल्म से जुड़े इवेंट्स भी कुछ अलग होते हैं। ऐसा ही कुछ बीती रात कुंभ में देखने को मिला, जब अयान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्रमास्त्र’ का लोगो संगम पर लॉन्च किया। यह लॉन्चिंग इतनी भव्य थी कि वहां मौजूद हर श्रद्धालु प्रभावित हो गया। अयान ने फिल्म हवा में लाइट शो के जरिए फिल्म का लोगो जारी किया। इस लाइट शो के लिए ड्रोन की मदद ली गई, जो काफी डिफरेंट कॉन्सेप्ट था। लाइट शो में कई तरह की आकृतियां बनाई गईं, जो आकर्षण का केन्द्र रहीं। इस लॉन्चिंग के दौरान फिल्म के लीड एक्टर्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शामिल थे, जिन्हें देखने के लिए भी काफी संख्या में लोग पहुंचे थे।

गौरतलब है कि इस पूरे इवेंट को धर्मा प्रोडक्शन के एफबी पेज पर लाइव दिखाया गया। साथ ही करण जौहर ने फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां भी शेयर की। इवेंट से पहले आलिया ने भी विभिन्न वीडियोज के जरिए लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ाने का काम किया। डिफरेंट कॉन्सेप्ट पर बेस्ड इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम भूमिकाओं में हैं।

रणबीर के कारण चुना कुंभ

यह सभी जानते हैं कि अयान और रणबीर काफी अच्छे दोस्त हैं। यही कारण है कि ‘ब्रह्रमास्त्र’ के लिए अयान की पहली पसंद रणबीर ही थे। फिल्म का लोगो कुंभ में लॉन्च करने के पीछे भी रणबीर ही अहम कारण थे। दरअसल फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम शिवा है। ऐसे में शिवरात्रि और कुंभ का संयोग अयान को काफी पसंद आया और उन्होंने अपनी टीम से लोगो लॉन्चिंग के लिए कुंभ को फाइनल करने के लिए कहा।

अयान ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू

अब तक इंस्टाग्राम से दूर अयान ने फिल्म का लोगो अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसी के साथ वे इस फोटो शेयरिंग ऐप के साथ जुड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए अब वे इसी प्लेटफॉर्म पर ज्यादा नज़र आएंगे।

Brahmastra lights up Kumbh Mela 2019

Witness an event like none before. The stars of Brahmastra, #RanbirKapoor and #AliaBhatt launch flylights into the sky to make a unique logo at the Kumbh Mela 2019!

Posted by Dharma Productions on Monday, March 4, 2019

COMMENT