‘बिग बॉस’ शो पांच हफ़्तों के लिए और आगे बढ़ाया, सलमान खान की फ़ीस बढ़कर हुई इतने करोड़

Views : 3213  |  0 minutes read
Bigg-Boss-13

फेमस इंडियन टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ को होस्ट कर रहे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फीस बढ़ा दी गई है। सलमान ने इस वीकेंड का वार के दौरान प्रतिभागियों को यह जानकारी दी कि शो को पांच हफ़्तों के लिए और बढ़ा दिया है, इसलिए बिग बॉस का यह सीजन दिसम्बर के अंत में नहीं बल्कि फ़रवरी 2020 में खत्म होगा। इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कहा कि मेकर्स ने उनकी फीस में कटौती कर दी है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस शो को एक्सटेंशन मिलते ही सलमान की फीस में भी बढ़ोतरी की गई है।

पहले इस सीजन के लिए मिल रहे थे 403 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस सीजन-13 के लिए सलमान खान ने चैनल के साथ करीब 403 करोड़ की डील साइन की थी। हर वीकेंड यानि शनिवार और रविवार को टीवी पर दिखने के लिए सलमान को करीब 31 करोड़ मिलते हैं। इस रियलिटी शो में सलमान सिर्फ शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार में नजर आते हैं। शो के 5 हफ़्ते आगे बढ़ने पर सलमान खान की मेकर्स ने कितनी फीस बढ़ाई है, इस बात की जानकारी अभी मीडिया में नहीं है लेकिन यह तय है कि वीक में दो एपिसोड के लिए मिलने वाली फीस से बढ़कर ही मेहनताना मिलेगा।

सीजन दर सीजन बढ़ रही सलमान की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने बिग बॉस सीजन-11 के लिए 11 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस ली थी। पिछले सीजन में यानि बिग बॉस-12 के लिए उन्होंने प्रति एपिसोड लगभग 12-14 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। सलमान ने पिछले साल इस टीवी शो से करीब 300-350 करोड़ रुपए की मोटी कमाई की थी। हाल में ख़बर उड़ी थीं कि सलमान बिग बॉस छोड़ने का मन बना रहे हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया।

बर्थडे स्पेशल: विभाजन के बाद बलूचिस्तान से भारत आया था एक्टर सुरेश ओबेरॉय का परिवार

उन्होंने कहा कि मुझे यह शो बहुत पसंद हैं, भले ही यह कई बार स्ट्रेसफुल हो जाता है लेकिन इससे मुझे काफ़ी कुछ सीखने को मिलता है। मुझे मालूम चलता है कि देश कहां जा रहा है, नैतिकता और सिद्धांतों के साथ क्या हो रहा है। सलमान खान ने आगे कहा कि मेरे शरीर का एक हिस्सा इसे काटकर फेंक देना चाहता है, लेकिन दूसरा हिस्सा मुझे इस शो से अलग नहीं होने देता। बता दें कि इस शो के इतर सलमान खान की फिल्म ‘दबंग-3’ इस शुक्रवार यानि 20 दिसंबर को क्रिसमिस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हो रही है।

 

COMMENT