सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है ये वीडियो, जेम्स बॉन्ड का देसी अंदाज

Views : 1655  |  0 minutes read

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी तुलना हॉलीवुड की मशहूर फिल्म जेम्स बॉन्ड से की जा रही है। बता दें कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया गया। फिल्म के एक्शन में से एक चलती कार का टायर बदलने का सीन तो सभी को याद ही होगा। जब दुश्‍मन जेम्‍स बांड पर हमला करते हैं मगर उसी वक्त उसकी कार पंक्‍चर हो जाती है। वह चलती कार में उसे बेहद आश्चर्यजनक तरीके से ठीक करता दिखाया जाता है। लेकिन क्या यह असल जिंदगी में संभव है खासतौर पर भारत जैसे देश में?

जी हां हालिया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ऑटो रिक्शा चालक चलते ऑटो में टायर बदलता नजर आ रहा है। इस वीडियो को फेमस बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।वायरल हुए इस एक मिनट के वीडियो को अब तक करीब 65 हजार बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गोयनका ने कैप्शन में लिखा, “मैंने बहुत सारे टायर बदले हुए देखे हैं ……. लेकिन यह जेम्स बॉन्ड स्टाइल है!”

इस वीडियो में ऑटो रिक्शा दो पहियों पर चलाया जा रहा है। यात्री सीट पर बैठा एक शख्स ऑटो का पिछला टायर बदलता नजर आ रहा है। कुछ देर बाद वह टायर खोल देता है। थोड़ी देर बाद दूसरा ऑटो चालक आता है और उसे दूसरा टायर देता है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस दौरान ऑटो कहीं भी ना रूका है ना ही उसकी स्पीड कम हुई है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। इस खतरनाक स्टंट को देखकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यहां देखें वीडियो…

COMMENT