वीकेंड में अच्छी कमाई के बाद अब इन फ़िल्मों के कलेक्शन में आई गिरावट

Views : 2221  |  3 minutes read

पिछले सप्ताह रिलीज हुई फ़िल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ की शुरूआत वीकेंड में अच्छी रही लेकिन सोमवार को फ़िल्म के कलेक्शन में गिरावट आई हैं इसी तरह फ़िल्म ‘​भूत: द हॉन्टेड शिप पार्ट वन’ भी अच्छी शुरूआत के बाद अब अच्छी कमाई करने से चूक गई है। जानिये, दोनों के क्या है कलेक्शन-

‘भूत’ ने की यह कमाई

विक्की कौशल व भूमि पेडनेकर की फ़िल्म ‘​भूत: द हॉन्टेड शिप पार्ट वन’ की शुरूआत अच्छी रही लेकिन रविवार को फ़िल्म अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई। पिछले सप्ताह शुक्रवार 21 फरवरी को रिलीज़ हुई ‘भूत’ मूवी ने पहले दिन लगभग 5 करोड़ कमाएं तो शनिवार को 5.52 व रविवार को 5.74 करोड़ कमाएं हैं। विक्की कौशल की इस फ़िल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शक नहीं मिल पाएं हैं और आगे भी कोई खास बिजनेस होने की उम्मीद कम ही है।

‘शुभ मंगल सावधान’ का बिजनेस

इधर 21 फरवरी को रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की शुक्रवार को ओपनिंग व वीकेंड में कमाई अच्छी रही लेकिन इसके बाद सोमवार को बिजनेस में कमी आई है। मिले आंकडों के अनुसार शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने शुक्रवार को 9.55 करोड़ तो शनिवार को लगभग 11 करोड़ व संडे होने की वजह से तीसरे दिन करीब 12 करोड़ की कमाई की है। मगर सोमवार को केवल 3.87 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। इस तरह चार दिनों में इस फ़िल्म लगभग 36 करोड़ का व्यवसाय किया है।

Read More: अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से इसलिए मांगी माफी, भावुक होकर यह कहा

इस फ़िल्म को लोग ज्यादा कर रहे हैं पसंद

21 फरवरी को एक साथ रिलीज हुई इन दोनों फ़िल्मों में से दर्शक ​आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में अलग हटकर विषय होने की वजह से इस फ़िल्म को अधिक पसंद कर सिनेमाघरों की ​तरफ रूख कर रहे हैं। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में हास्य के साथ व्यंग्य भी परोसा गया है। वहीं भूत अपने दर्शकों को डराने में सफल नहीं हो पाई है।

 

 

 

COMMENT