बर्थडे स्पेशल: एक्टिंग से निकल पायलट बन गई ये एक्ट्रेस, बाइकिंग का क्रेज है सर पर सवार

Views : 4406  |  4 minutes read
gul panag

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग का फिल्मी कॅरियर भले ही इतना खास ना रहा हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी इंस्पायरिंग है। ‘डोर’, ‘जुर्म’ और ‘अब तक छप्पन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी गुल पनाग एक्टिंग से तो दूर हो चुकी हैं लेकिग अब उन्होंने फिटनेस और एडवेंचर की जो राह पकड़ी है, वो उनके फैंस को काफी आकर्षित कर रही है। साल 1979 में जन्मी गुल 3 जनवरी को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं।

gul panag

गुल पनाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने फोटोज़ और विडियोज़ अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। साल 2018 में उन्होंने अपने बेटे निहाल को जन्म दिया। वो लगातार अलग-अलग तरह की फिटनेस एक्टिविटीज में भाग लेती रहती हैं और सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करती हैं।

gul panag

बाइकिंग, कार ड्राइविंग का जबरदस्त शौक

गुल पनाग को बाइकिंग, कार ड्राइविंग जैसी चीजों का भी बहुत शौक है। उनकी इंस्टाग्राम वॉल इस तरह की तस्वीरों और वीडियोज से भरी पड़ी है। किसी में वह बुलेट चलाती नजर आ रही हैं तो किसी में स्कॉर्पियो लेकर पहाड़ों की सैर कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उनके पास जहाज उड़ाने का लाइसेंस भी है। जिस दिन उन्हें ये लाइसेंस मिला, उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं गुल पनाग

गुल पनाग लंबे वक्त तक एयरलाइन पायलट ऋषि के साथ रिलेशनशिप में रहीं। साल 2011 में उन्होंने चंडीगढ़ के एक गुरुद्वारा में सिख रीति-रिवाजों से शादी कर ली। बता दें कि गुल ने अपने कॅरियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। वो साल 1999 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ और ‘मिस ब्यूटीफुल’ का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

Read More: कभी वेटर का काम किया करते थे पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल

गुल राजनीति में भी कदम रख चुकी है। साल 2014 के आम चुनाव में वे चंडीगढ़ लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ी थीं, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। गुल पनाग चुनाव में तीसरे नंबर पर रही और बीजेपी की किरण खेर ने जीत दर्ज की थी। चंडीगढ़ में जन्मी गुल का पूरा नाम गुलकिरत कौर है।

 

COMMENT