प्रसपा फाउंडर व सपा विधायक शिवपाल ने अखिलेश यादव को दिया ये जवाब

Views : 767  |  3 minutes read
Shivpal-Respond-to-Akhilesh

प्रसपा के फाउंडर व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उनकी अखिलेश यादव से जारी जंग सामने आ गई है और अब दोनों खुलकर एक-दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं। गुरुवार को एक चैनल से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उन्हें (अखिलेश यादव) मुझसे कोई दिक्कत है तो वो मुझे पार्टी से निकाल दें। मैं सपा के 111 विधायकों में से एक विधायक हूं और वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उन्होंने सपा नेता आजम खां से भी संपर्क में होने की बात कही है। कहा कि वह किसी भी दिन आजम से मुलाकात कर सकते हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने नहीं हुई कोई मुलाकात

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात पर शिवपाल ने कहा कि मेरी उनसे कोई मुलाकात नहीं हुई… हो सकता है कि वो मेरे ही नाम के किसी व्यक्ति से मुलाकात की बात कर रहे हों। भाजपा में शामिल होने पर उन्हेेंने कहा कि इसका खुलासा समय आने पर किया जाएगा कि क्या कर रहा हूं? कहां जा रहा हूं? किसी से कुछ भी नहीं छुपाऊंगा। शिवपाल लगातार भाजपा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहे हैं। बुधवार को उनका योगी प्रेम फिर दिखा। जसवंतनगर के सिद्धार्थ महाविद्यालय लुधपुरा में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण समारोह में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की।

सपा सरकार की योजना को योगी जी ने आगे बढ़ाया

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वर्ष 2012 में जब प्रदेश में सपा की सरकार थी, तब विद्यार्थियों का तकनीकी ज्ञान बढ़ाने के लिए लैपटॉप वितरण आरंभ कराया गया। सपा सरकार की इस योजना को निरंतर आगे बढ़ाने के लिए योगी सरकार का सहयोग मिला। वे धन्यवाद और बधाई के पात्र हैं। महत्वपूर्ण योजना को आगे बढ़ाने की वजह से छात्र-छात्राओं के हाथों में आधुनिक तकनीक पहुंच रही है।

हो सकता है कॉलेजों में शिक्षण से पूरा ज्ञान हासिल न होने पाए, मगर इन टैबलेट और स्मार्ट फोन से विद्यार्थी आधुनिक जानकारियां हासिल करने में सफल होंगे। अब छात्रों को किताबों और अन्य शिक्षण विषयों के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। इनसे ऑनलाइन सटीक जानकारियां पा सकेंगे।

शिवपाल यादव ने प्रसपा की सभी प्रादेशिक और राष्ट्रीय कमेटियां भंग की, BJP में हो सकते हैं शामिल

COMMENT