होली 2020: अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान सहित बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस अंदाज में मनाई होली

Views : 4422  |  3 min. read

होली पूरे भारत में बड़े ही हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मनायी जाती है। इस दिन लोग अपने जीवन के सभी कार्यों को भूल, परेशानियों को भूलकर रंगों से होली खेलते हैं। यहां तक कि हिंदी फिल्म उद्योग के सुपरस्टार होली का मजा लेने से पिछे नहीं हटते। इस खास दिन के जश्न के लिए वे अपने सभी जरूरी कामों को साइड में रख होली का मजा उठाते हैं।

मंगलवार अलग नहीं था। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और कुणाल खेमू तक सभी ने होली पर परिवार और दोस्तों के साथ एक अच्छा समय बिताया। अक्षय कुमार, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कुमार और अन्य लोगों की मेजबानी से सभी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दीं। वहीं कुछ सेलिब्रिटी ने घातक कोरोनावायरस के प्रति लोगों को आगाह भी किया है बता दें कि भारत में अब तक 59 लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने बीते दिनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर आरके स्टूडियो की दिवंगत अभिनेता-निर्देशक राज कपूर और शम्मी कपूर (जो भाई थे) के साथ अमिताभ बच्चन की होली का मजा लेते हुए की है। शोले अभिनेता ने लिखा: “आरके स्टूडियो की बेस्ट होली… राज कपूर जी, शम्मी कपूर जी।” बिग बी ने बीते दिनों की तस्वीरों का एक संग्रह भी पोस्ट किया। इसमें उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक, राज कपूर, शम्मी कपूर, जीतेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा अलग-अलग फ्रेम में नज़र आ रहे हैं। बिग बी ने लिखा: “बीते दिनों की होली के दिन… प्रतीक्षा में अभिषेक और जया के साथ, राज जी शम्मी जी, जीतेंद्र, शत्रुघ्न के साथ आरके स्टूडियो में … बेहतरीन होली।”

https://www.instagram.com/p/B9i0lmCBad0/?utm_source=ig_embed

शाहरुख ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, जिन्होंने कैंसर के खिलाफ अपनी लड़ाई जीती थी, ने अपने बचपन की होली खेलते हुए तस्वीर साझा की है और लिखा है, “ सभी को एक सुरक्षित और सुखद होली की शुभकामनाएं। कोरोनावायरस से सावधान रहें।”

करीना कपूर खान ने अपने फैन्स को विश करने से पहले अपने बेटे तैमूर को अलग से विश किया।

https://www.instagram.com/p/B9jdjP0l1YA/

https://www.instagram.com/p/B9jV4duF0Zl/

दूसरी ओर आमिर खान ने होली खेलते हुए अपने परिवार की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1237273168781250560

 

COMMENT