देखें करिश्मा के भाई अरमान जैन और अनीसा की संगीत सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें

Views : 7194  |  3 min. read

अभिनेता अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शादी से पहले की रस्में पूरी जोरों पर हैं। अरमान की चचेरी बहन अभिनेत्री करिश्मा कपूर इस शादी के रंग में पूरी तरह रंगी नजर आई।

https://www.instagram.com/p/B8GS3-6l_dA/

रविवार को मुंबई के सेंट रेजिस में हुए संगीत समारोह की झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई है। करिश्मा ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/B8GWhZfJjm9/

करिश्मा द्वारा साझा की गई तस्वीर में, वह नए जोड़े के साथ अनपी बेटी और भाई अभिनेता आधार जैन के साथ डांस मूव्ज करती नजर आ रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, “सिर्फ प्यार। #weddingdiaries #family।”

https://www.instagram.com/p/B8Dyg3clTez/

संगीत सेरेमनी के लिए अपने लुक की तस्वीरें भी साझा की। जिसमें मे रेड कलर के सलवार सूट में हैवी ईयरिंग्स पहने नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/B8GXcqgJM0O/

समारोह में अन्य मेहमानों में अनीसा के चचेरी बहन अभिनेत्री कियारा आडवाणी, श्वेता नंदा, और व्यवसायी अनिल अंबानी और उनकी पत्नी और पूर्व अभिनेता टीना अंबानी शामिल हुए।

https://www.instagram.com/p/B8GAbpxF2Fa/

शानदार संगीत समारोह के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिनमें मेहमान थिरकते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में, दुल्हनअनीसा को कल हो न हो से माही वे गीत पर परफॉर्म करते हुए दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8ETNd-puCv/

https://www.instagram.com/p/B8GJqH2l_uz/

https://www.instagram.com/p/B8EnJqwFBD3/

 

 

COMMENT