फोर्ब्स: दीपिका पादुकोण बनीं ‘वर्ल्ड मोस्ट गॉर्जियस वुमन-2019’

Views : 5007  |  0 minutes read
chaltapurza.com

हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक माना जाता है। पहले ही ‘एशियन से​क्सिस्ट वूमन’ का ख़िताब अपने नाम कर चुकी दीपिका को अब मशहूर अमरीकन मैगजीन फोर्ब्स ने बड़े ख़िताब के साथ सम्मानित किया है। फोर्ब्स ने दीपिका पादुकोण को ‘वर्ल्ड मोस्ट गॉर्जियस वुमन-2019’ का ख़िताब दिया है। ‘फोर्ब्स इंडिया’ ने हाल ही में 100 ऐसे सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी की है जिन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए समाज के लिए विशेष काम किया है और साथ ही वह ग्लैमरस व बेहद खूबसूरत हैं।

chaltapurza.com

‘फोर्ब्स इंडिया’ टॉप-5 की लिस्ट में शामिल है दीपिका

फोर्ब्स इंडिया ‘वर्ल्ड मोस्ट गॉर्जियस वुमन-2019’ ख़िताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में टॉप-5 में जगह मिली है। दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की जिंदगी पर बेस्ड है। मेघना गुलजार के निर्देशन वाली इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ही विक्रांत मैसी भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

chaltapurza.com
पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में दिखेंगी

‘छपाक’ के अलावा दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। डायरेक्टर कबीर खान ने निर्देशन में बन रही फिल्म ’83’ में दीपिका और रणवीर साथ काम कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह, वर्ष 1983 की विश्व कप विजेता टीम इंडिया के कप्तान रहे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे। वहीं दीपिका उनकी पत्नी का रोल में नज़र आएंगी। कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर फिल्म ’83’ का अपना फर्स्ट लुक जारी किया था।

Read More: इजरायल में नेतन्याहू के साथ बैनर पर क्यों दिख रहे हैं पीएम मोदी?

फिल्म ’83’ के अपने फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह हू-ब-हू कपिल देव की तरह नज़र आ रहे हैं। फिल्म का प्लॉट वर्ष 1983 में हुए विश्व कप पर आधारित है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी टीम के मैनेजर, पंजाबी सिंगर-एक्टर हार्डी संधु पूर्व क्रिकेटर मदन लाल का रोल प्ले करेंगे। बता दें, फिल्म की शूटिंग इनदिनों लंदन में चल रही है।

COMMENT