आमिर खान की बेटी इरा का बाॅयफ्रेंड के साथ वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देख लीजिए!

Views : 5125  |  0 minutes read

chaltapurza.com

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले कुछ समय से सुर्खियों में नहीं है, लेकिन उनकी बेटी खास वजह से इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, आमिर खान की बेटी इरा खान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा खान अपने बाॅयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में इरा और मिशाल दोनों के काॅमन फ्रेंड भी दिखाई दे रहे हैं।

chaltapurza.com

गौरतलब है कि इरा इन दिनों अपने बाॅयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशन कंफर्म करने के कारण भी सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की पुष्टि की थी कि वे मिशान को डेट कर रही है। खबरों के अनुसार, दोनों अपने इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं। दोनों को पहले भी कई बार साथ साथ देखा गया है।

https://www.instagram.com/p/BzNpUXWgOcz/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं इरा

इरा खान, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना की बेटी हैं। वह सोशल मीडिया, विशेषकर इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है। इरा इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने बाॅयफ्रेंड मिशाल और अपने कई दोस्तों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले आमिर ने इरा के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि उनकी बेटी फिल्म मेंकिग में अपना कॅरियर बनाना चाहती है। वहीं बेटा जुनैद एक्टिंग करना चाहता है। बता दें, आमिर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘ लाल सिंह चड्डा’ की तैयारियों में व्यस्त है।

chaltapurza.com
सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले स्टार किड्स में से एक है इरा

वैसे तो सेलिब्रिटी किड्स पपाराजी की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर भी स्टार किड्स के जलवे हैं। सैफ-करीना कपूर का बेटा तैमूर हो, शाहरुख खान-गौरी की बेटी सुनैना और बेटा अबराम खान हो या फिर आमिर खान की बेटी इरा। इन स्टार किड्स की एक्टिविटी सोशल दुनिया और मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि इरा खान को म्यूजिक से बड़ा लगाव है।

Read: सचिन-लारा को पीछे छोड़कर विराट कोहली ने बनाया विश्व रिकाॅर्ड, शायद ही कोई तोड़ पाए!

COMMENT