मेरी पत्नी से बेहतर मेरी वाइफ का रोल और कौन कर सकता है : रणवीर सिंह

Views : 3110  |  0 minutes read

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड का ऐसा कपल है जिस पर हर किसी की निगाह रहती है। दोनों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। यही कारण था कि दोनों की वेडिंग को पूरी दुनिया में काफी हाइक मिली थी। दोनों की शादी के बाद से सभी के मन में यह सवाल था कि अब यह रीयल लाइफ जोड़ी बड़े परदे पर कब साथ नज़र आएगी। लेकिन अब दर्शकों का यह इंतजार बहुत जल्दी खत्म होने वाला है क्योंकि निर्देशक कबीर खान ने दोनों को अपनी फिल्म में साथ लेकर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BymMWvnBh31/?utm_source=ig_web_copy_link

हम बात कर रहे हैं विश्वकप पर आधारित फिल्म ’83’ की। इसमें रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। अब फिल्म में कपिल की वाइफ रोमी देव के किरदार के लिए दीपिका को फाइनल कर लिया गया है। हाल ही रणवीर सिंह ने खुद इस बात की जानकारी दी है। रणवीर का कहना है कि फिल्म की उनकी वाइफ का किरदार उनकी वाइफी से बेहतर और कौन निभा सकता है। ऐसे में अब दर्शकों के लिए यह फिल्म और भी महत्वपूर्ण हो गई है। शादी के बाद पहली बार यह कपल आॅन स्क्रीन साथ नज़र आएगा।

https://www.instagram.com/p/BymLq2thgdL/?utm_source=ig_web_copy_link

बात करें ’83’ की तो डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म 1983 में हुए वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस टीम को कपिल देव ने लीड किया था और फिल्‍म में उन्‍हीं का किरदार रणवीर निभा रहे हैं। उनके अलावा साकिब सलेम, हार्डी संधू, एमी विर्क और कई अन्‍य ऐक्‍टर्स टीम के बाकी क्रिकेटर्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BymMzaehSZI/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BymM8LeBjUK/?utm_source=ig_web_copy_link

COMMENT