शाहरूख की ज़ीरो का सोशल मीडिया पर हो रहा है बुरा हाल, देखें तस्वीरें

Views : 2490  |  0 minutes read
zero movie

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का फैंस को काफी समय से इंतज़ार था। ये फिल्म कई मायनो में शाहरूख के लिए भी खास थी। फिल्म में वो पहली बार एक बौने के किरदार में नज़र आ रहे हैं। उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी इसमें मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के रीव्यू बाहर आने के बाद ऐसा लगता है कि शाहरूख ने अपने फैंस को काफी निराश किया है।

ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही फिल्म से उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ गयी थी, लेकिन अब जब ये फिल्म रिलीज हो चुकी है तो इसे सोशल मीडिया पर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है वह आपको चौंका सकती है। दरअसल शाहरुख़ की इस फिल्म ज़ीरो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दूसरी ओर ज्यादातर फिल्म क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को घटिया बताया है।

zero movie

ट्विटर पर शाहरुख की फिल्म को लेकर कई यूजर्स ने ट्वीट करना शुरू कर दिया है, जिसमें ज़ीरो को लेकर फनी जोक्स वायरल किए जा रहे हैं। फिल्म समीक्षा में कहा गया है कि इस मूवी का पहला हिस्‍सा काफी रोचक है लेकिन दूसरा हिस्‍सा सिरदर्द की सीमा से भी आगे बढ़ जाता है। बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ये फिल्‍म साढ़े चार हजार से भी ज्‍यादा थियेटर्स में लगी है।

देखें यूजर्स के कमेंट्स :

https://twitter.com/Laparwaahi/status/1076032648768675840

https://twitter.com/TrashSkHaters1/status/1076026978526990336

COMMENT