एक और बिग फैट सैलिब्रिटी वेडिंग के लिए हो जाइए तैयार, कॉमेडी किंग ने सोशल मीडिया पर दी जान​कारी

Views : 4263  |  0 minutes read
kapil and ginni

कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा के फैंस के लिए आज बेहद खुशी का दिन है। उन्हें एक के बाद एक नई गुड न्यूज़ मिल रही है। अभी कुछ समय पहले ही सोनी चैनल ने ‘द कप‍िल शर्मा शो’ की वापसी का ऐलान किया और इसका एक प्रोमो शेयर क‍िया। जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। वहीं अब कपिल शर्मा ने अपनी शादी की तारीख का भी ऐलान कर द‍िया है।

https://www.instagram.com/p/Bqrk-LMhi4N/?utm_source=ig_web_copy_link

कप‍िल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट करते हुए सभी को इस बात की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए बताया क‍ि वह 12 द‍िसंबर को गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं और उन्हें सभी की बेस्ट विशेज की जरूरत है। ऐसे में लगता है कि अब कपिल पर छाए हुए दुख के बादल जल्द ही छंटने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/BqS0sSjhIge/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांक‍ि अपनी पोस्‍ट में कपिल शर्मा ने अपनी शादी को लेकर और किसी भी बात का जिक्र नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है क‍ि कपिल शर्मा की शादी पूरे पंजाबी रीति-र‍िवाज से पंजाब में होगी। इसके बाद वह मुंबई में अपने खास दोस्तों के लिए एक शानदार र‍िसेप्‍शन होस्‍ट करेंगे। अब देखते हैं क‍ि फंक्‍शंस की डेट्स कपिल शर्मा अपने फैन्‍स के साथ कब शेयर करते हैं!

बता दें क‍ि कुछ ही द‍िन पहले कप‍िल शर्मा ने गिन्‍नी के बर्थडे पर भी एक पोस्‍ट शेयर की थी। जिसमें उन्‍होंने लिखा था क‍ि वह हर सुख-दुख में उनकी साथी रही हैं। वहीं आज ही सोनी टीवी की ओर से कपिल शर्मा के कमबैक शो का प्रोमो रिलीज किया गया। इस शो का नाम इस बार भी द कपिल शर्मा शो ही होगा और इसके पहले मेहमान शाहरुख खान हो सकते हैं।

COMMENT